नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Kiara Advani Outing Look: कियारा आडवाणी को हाल ही में मुंबई में आउटिंग के दौरान स्पॉट किया गया था। तब से उनका ये बेहद कूल एंड चिक लुक वायरल हो रहा है। इस लुक की खास बात उनके कपड़े नहीं बल्कि बैग है। आपने बिल्कुल सही पढ़ा है।

अपनी आउटिंग के लिए कियारा ने 3.5 लाख रुपए के बैग को बड़े ही ट्रेंडी तरीके से क्रॉप टॉप और बॉयफ्रेंड जीन्स के साथ स्टाइल किया था। बॉलीवुड की इस डीवा से आप भी फैशन की सीख ले सकते हैं। 

हालांकि, कियारा आडवाणी जब भी घर से बाहर कदम रखती हैं, वो रेड कार्पेट मोमेंट बन जाता है फिर चाहे उन्होंने कैज़ुउली ही क्यों न ड्रेस अप किया हो। कबीर सिंह की इस एक्ट्रेस को कुछ समय पहले ही बांद्रा में घूमते देखा गया था। उनके इस स्टाइल की वजह से सभी की निगाहें उन्हीं पर थीं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#kiaraadvani snapped #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस लुक के लिए कियारा ने हल्के रंग चुनें जो कि मुंबई के मौसम के हिसाब से बिल्कुल फिट हैं। उन्होंने सफेद रंग का बॉडीकॉन क्रॉप टॉप पहना था। इस क्रॉप टॉप को उन्होंने नीले रंग की बॉयफ्रेंड जीन्स और मैचिंग जैकेट के साथ पेयर किया था। एक्सेसरीज़ में कियारा ने पर्पल मैटेलिक उगली डैड स्नीकर्स और शेनैल का वेस्ट बैग लिया था।

आइए अब बैग की बात करते हैं। कियारा के इस बैग ने उनके पूरे लुक को न सिर्फ चिक लुक दिया बल्कि ये ट्रेंडी भी बनाया। लेकिन अगर आप इस बैग की कीमत जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे। इस लैम्बस्किन गोल्ड टोन चैन बैग की कीमत है 5000 यूएस डॉलर्स यानी 3 लाख 56 हज़ार और 345 रुपए। आपको बता दें कि कियारा अपने जन्मदिन यानी 31 जुलाई को भी इसी बैग के साथ दिखी थीं।

कबीर सिंह की इस एक्ट्रेस ने मैकअप न करके अपनी नैचुरल ब्यूटी को फ्लॉन्ट किया। वहीं, बालों को मिडल पार्ट कर खुला छोड़ा था। 

कियारा की फिल्मों की बात करें, तो ये 27 साल की एक्ट्रेस आजकल अपनी फिल्म 'गुड न्यूज़' के प्रमोशन में बिज़ी हैं। इस फिल्म में उनके अलावा करीना कपूर, अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांज भी नज़र आएंगे। 'गुड न्यूज़' इसी साल दिसंबर 27 को रिलीज़ होने जा रही है। इसके अलावा कियारा ने फिल्म 'इंदू की जवानी' की शूटिंग भी पूरी कर ली है।

Posted By: Ruhee Parvez

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस