Move to Jagran APP

In Pics: पीले रंग के शरारा में बेहद खूबसूरत लग रही थीं कैटरीना कैफ, देखें तस्वीरें

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी सावाई माधोपुर जिले के बरवाड़ा के बरवाड़ा फोर्ट के सिक्स सेंस रेजॉर्ट में होगी। शादी के फंक्शन तीन दिन तक चलेंगे। 7 तारीख को संगीत है 8 तारीख को मेंहदी और शादी 9 दिसंबर को होगी।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Tue, 07 Dec 2021 02:41 PM (IST)Updated: Tue, 07 Dec 2021 02:41 PM (IST)
In Pics: पीले रंग के शरारा में बेहद खूबसूरत लग रही थीं कैटरीना कैफ, देखें तस्वीरें
पीले रंग के शरारा में बेहद खूबसूरत लग रही थीं कैटरीना कैफ, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बेहद एलीगेंट ब्राइडल गोल्स सेट कर रही हैं। इस एक्ट्रेस को हाल ही में एयरपोर्ट पर देखा गया जहां वह अपनी रॉयल वेडिंग के लिए राजस्थान रवाना हो रही थीं। यह एक्ट्रेस अपनी मां और विक्की कौशल के साथ जयपुर के लिए रवाना हो रही थीं। और हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही थीं। एयरपोर्ट लुक के लिए कैटरीना ने पीले रंग का एथनिक आउटफिट चुना। तो आइए जानें इस खूबसूरत अटायर की डीटेल्स।

loksabha election banner

कैटरीना का आउटफिट

हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री की यह एक्ट्रेस मस्टर्ड येलो रंग के शरारा सेट में बेहद एलीगेंट लग रही थीं। उनके इस शरारा में आइवरी रंग की कढ़ाई की गई थी। वी-नेकलाइन वाले कुर्ते में ब्रॉड स्लीव्ज़ थीं, जिसपर खूबसूरत कढ़ाई देखी जा सकती है। उन्होंने इसके साथ मैचिंग फ्लोरल कढ़ाई वाला शरारा पैंट्स और दुपट्टा कैरी किया था।

डिज़ाइनर

कैटरीना चमकदार शरारा सेट में खूबसूरत होने वाली दुल्हन लग रही थीं। यह सुंदर पीले रंग का शरारा सेट डिज़ाइनर अनामिका खन्ना की क्रिएशन है।

एक्ससेरीज़

कैटरीना को इस लुक के लिए सेलीब्रिटी स्टायलिस्ट अनायता श्रॉफ अडजानिया ने तैयार किया था। उनका लुक मिनिमल रखा गया और उसे सुनहरे रंग के डैंगलर इयररिंग्ज़ के साथ पूरा किया।

कैटरीना का मेकअप

कैटरीना ने लुक सिम्पल ही रखा था। उन्होंने एयरपोर्ट लुक के लिए ग्लॉसी लुक अपनाया, गालों पर हल्का ब्लश, अच्छी शेप की आइब्रोज़, गुलाबी होंठ और आंखों में काजल। उन्होंने अपना लुक स्ट्रेट बालों के साथ पूरा किया।

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी सावाई माधोपुर जिले के बरवाड़ा के बरवाड़ा फोर्ट के सिक्स सेंस रेजॉर्ट में होगी। शादी के फंक्शन तीन दिन तक चलेंगे। 7 तारीख को संगीत है, 8 तारीख को मेंहदी और शादी 9 दिसंबर को होगी। ऐसा माना जा रहा है कि शादी में 120 मेहमान शामिल हो सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.