नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Isha Ambani's Pastel Saree: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की खूबसूरत बेटी ईशा अंबानी पीरामल को हाल ही में उनकी कसिन की शादी से पहले आयोजित एक पार्टी में स्पॉट किया गया था। इस खास मौके के लिए ईशा ने अबु जानी संदीप खोसला की डिज़ाइन की गई लेस साड़ी पहनी थी।

लिलेट की आकर्षक साड़ी गोल्ड का भी काम था। इस डिज़ाइनर डुओ ने इस साड़ी के लिए फ्रेंच शानटिली लेस का इस्तेमाल किया था, जिसे पहनने के लिए हल्का और नाज़ुक माना जाता है। उन्होंने इस साड़ी को एक ऑफ-शोल्डर ब्लाउज़ के साथ पहना था। इस ब्लाउज़ में क्रिस्टल और सीक्विन का काम था। इस साड़ी की खास बात थी इसकी डायमंड बेल्ट। इस बेल्ट की वजह से साड़ी का पल्लू एक तरफ खूबसूरती से बांधा गया था।

ईशा के इस आकर्षक लुक के पीछे थीं सिलेब्रिटी स्टाइलिस्ट एमी पटेल। उन्होंने ईशा की इस लेस साड़ी के साथ डायमंड जूलरी को स्टाइल किया था। उन्होंने एक स्ट्रिंग नेकलेस के साथ इयररिंग्स और बैंगल्स पहने थे। उनका मेकअप- आर्टिस्ट वर्धन नायक ने किया था। ईशा को उन्होंने हाइलाइटेड आंखें, स्ट्रॉन्ग भौहें, न्यूड लिप्स के साथ सॉफ्ट ग्लैम लुक दिया था। वहीं, उनके हेयरस्टाइल की बात करें तो सोफ्ट वेव्ज़ को स्टाइल किया था। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

GORGEOUS #Ishaambani in @abujanisandeepkhosla ✨ HMU - @vardannayak @alpakhimani Styled by - @stylebyami #anamikakhanna #starstylestory #ootdfashion #ootd #fashiondiaries #ethnicwear #indianfashion #bollywoodfashion #bollywoodstyle #bollywooindia #bollywood #indiancouture #bollywoodactress #Beauty #fashion #style #celebstyle #celebfashion #celebrityfashion

A post shared by Star Style Story (@starstylestory) on

अगर आपको भी ईशा की ये साड़ी पसंद आई तो आप इसे किसी भी पार्टी या फिर शादी के फंक्शन के लिए पहन सकती हैं। खासकर अगर आपको भारी भरकम काम वाली हेवी साड़ियां नहीं पसंद हैं तो आप भी लेस साड़ी चुन सकती हैं। इनमें ज़्यादातर सॉफ्ट पिंक जैसे पेस्टल रंग ही चलते हैं।

Posted By: Ruhee Parvez

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप