नई दिल्ली,लाइफस्टाइल डेस्क। फुट वियर आपकी ओवरऑल आउटफिट में निखार लाते हैं। आप कितनी भी बढ़िया ड्रेस कैरी करलें लेकिन जब तक बेस्ट फुट वियर नहीं पहनती तो आपकी पर्सनैलिटी में निखार नहीं आता। सर्दी में आप जितना अपने आउटफिट के बारे में सोचती हैं उतना ही अपने जूतों के बारे में भी सोचिए। इस मौसम में हम अक्सर ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक की चाह रखते हैं, ऐसे में कौन से शूज और सैंडल पहने इसे लेकर थोड़ी उलझन रहती है। सर्दी में हमारे शूज दिखने में स्टाइलिश हो और साथ ही पहनने में कंफर्ट भी रहें। आइए जानते हैं इस सर्दी में कौन से शूज आपको ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक दें सकते हैं।

ब्लैक पंप्स

क्लासिक ब्लैक पंप्स का फैशन सदाबहार है। क्लासिक पंप्स को आप किसी भी तरह की ड्रेस के साथ पहन सकती हैं। आप चाहें तो इसे फॉर्मल पेंसिल स्कर्ट या फिर नाइट आउट बैल बॉटम के साथ पहन सकती हैं।

पतले स्ट्रेप वाली हील्स

पतले स्ट्रेप वाली हील्स देखने में बहुत खूबसूरत लगती है साथ ही लड़कियों को पसंद भी ज्यादा आती हैं। इसके स्ट्रैप एक दम पतले होते है। आप चाहें तो सिंगर स्ट्रैप होल्डिंग वाले शूज या फिर मल्टीपल स्ट्रैप होल्डिंग वाले शूज ले सकती हैं। जब आप इन हील्स को सॉलिड कलर के साथ पहनती हैं तो ये और भी अच्छी लगती हैं।

व्हाइट स्नीकर्स

सर्दी में स्नीकर्स सर्दी से बचने का बेस्ट ऑप्शन है। ये फुट वियर कंफर्ट होने के साथ ही पैरों को आराम भी देते हैं। व्हाइट स्नीकर का कोई भी दूसरी तरह के जूते से मुकाबला नहीं कर सकते हैं। इसे आप जीन्स, ट्राउजर या फिर कोई दूसरी ड्रेस के साथ भी पहन सकती हैं। व्हाइट स्नीकर्स आपके वॉरड्रोब का अहम हिस्सा है। 

थाई हाइ बूट्स

सर्दियों में ड्रेस पहननी हो तो उसके साथ बूट बेस्ट शूज होते हैं, और अगर वो थाई-हाई हो तो आपकी पर्सनेलिटी में चार चांद लग जाते हैं। अगर आप ओवरसाइज हूडी पहनती हैं तो इसके साथ आप थाई हाई बूट्स पहन सकती हैं। ये काफी कंफर्टेबल तो होते हैं और देखने में कूल भी लगते हैं। 

पोप कलर हील्स

अगर फन लुक पाना चाहती हैं तो पोप कलर हील्स पहनें। पोप कलर हील्स कुछ आउटफिट्स के साथ बहुत ही अच्छी लगते हैं। ये मुख्य रूप से न्यूट्रल कलर के कपड़ों के साथ अच्छे लगते हैं। आप इसमें नियॉन ग्रीन से लेकर कैंडी पिंक और पंप हील्स आदि कुछ भी चुन सकती हैं। 

                      Written By: Shahina Noor

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021