Move to Jagran APP

Valentine's Day 2024: इस वैलेंटाइन करना चाहते हैं क्रश को इम्प्रेस, तो स्मार्ट लुक के लिए फॉलो करें ये टिप्स

Valentines Day 2024 हर पुरुष स्टाइलिश और स्मार्ट दिखना चाहता है। खासकर वैलेंटाइन डे पर इसकी जरूरत और ज्यादा बढ़ जाती है। ऐसे में अगर आप भी इस वैलेंटाइन अपनी क्रश को इम्प्रेस या प्रपोज करने की तैयारी में हैं तो इस आर्टिकल में बताए कुछ ग्रूमिंग टिप्स को आज से ही अपनी जिंदगी का हिस्सा बना लीजिए। आइए जानते हैं इनके बारे में।

By Nikhil Pawar Edited By: Nikhil Pawar Fri, 09 Feb 2024 10:06 PM (IST)
Valentine's Day 2024: इस वैलेंटाइन करना चाहते हैं क्रश को इम्प्रेस, तो स्मार्ट लुक के लिए फॉलो करें ये टिप्स
इस वैलेंटाइन इन ग्रूमिंग टिप्स को अपनाकर करें क्रश को इम्प्रेस

लाइफस्टाइल डेस्क, नई दिल्ली। Valentine's Day 2024: वैलेंटाइन डे नजदीक है। ऐसे में हर कोई अपनी क्रश को इम्प्रेस करने की कोशिश में रहता है। आपको बता दें, कि इसके लिए सिर्फ महंगे-महंगे गिफ्ट्स और सरप्राइज प्लान करने से काम बनने वाला नहीं है। कूल डूड दिखने के लिए आपको कुछ ग्रूमिंग टिप्स को भी फॉलो करना पड़ेगा, जिनसे आप अपने पार्टनर को सही मायने में इम्प्रेस कर पाएंगे। आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ टिप्स के बारे में।

बियर्ड स्टाइलिंग का रखें ख्याल

बियर्ड लड़कों के चेहरे पर अलग ही लुक लेकर आती हैं। अक्सर लड़कियों को घनी बियर्ड पसंद आती है। ऐसे में आपको इस बात का ख्याल रखना होगा कि वैलेंटाइन डे के दिन आपकी बियर्ड वेलग्रूम्ड हो। इसके लिए आप बाम या वैक्स इस्तेमाल कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- इस वैलेंटाइन वीक पार्टनर को फील कराना चाहते हैं स्पेशल, तो ये टिप्स होंगे मददगार

फेस पैक करें

आज स्किन केयर सिर्फ लड़कियों की चीज नहीं रह गया है। मार्केट में लड़कों के लिए भी ढेरों प्रोडक्ट्स मौजूद हैं, जिन्हें आप अपने स्किन टाइप के मुताबिक खरीद सकते हैं। इनकी मदद से आप अपने चेहरे पर होने वाले पिंपल्स और दाग-धब्बों का कम कर सकते हैं।

ओरल हाइजीन का रखें ध्यान

आप भी इस वैलेंटाइन अपनी क्रश को इम्प्रेस करने का सोच रहे हैं, तो सबसे पहले आज ही से अपनी ओरल हेल्थ का ख्याल रखना शुरू कर दें। साथ ही, क्रश से मिलने जाएं तो अपने साथ माउथ फ्रेशनर कैरी करना नहीं भूलें। इससे आप बैड ब्रीद से छुटकारा पा सकेंगे।

यह भी पढ़ें- अगर आपका पार्टनर भी है फूडी, तो इस वैलेंटाइन Delhi-NCR की इन 5 जगहों पर करें विजिट

Picture Courtesy: Freepik