जयपुर स्थित जेके लक्ष्मीपत यूनिवर्सिटी में बुधवार 18 जनवरी 2017 को दो दिन के वार्षिक टेक-मैनेजमेंट फेस्ट ‘सबरंग 2017’ का उद्घाटन किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डॉ. आर. एल. रैना के कर-कमलों द्वारा दीप प्रज्वलन के साथ किया गया। इस दौरान इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलोजी, जेके लक्ष्मीपत यूनिवर्सिटी के डायरेक्टर डॉ. अनुपम कुमार सिंह, इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, जेके लक्ष्मीपत यूनिवर्सिटी के असोसिएट डीन डॉ. मनोज कुमार भाटिया, रजिस्ट्रार, चीफ फाइनेंस ऑफिसर, फैकल्टी, स्टाफ और स्टूडेंट्स भी उपस्थितथे।

डॉ. रैना ने अपने उद्घाटन भाषण में सभी प्रतियोगी टीमों का स्वागत करते हुए स्टूडेंट्स से कहा कि इवेंट के इन दो दिनों में तहे-दिल से भाग लेते हुए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने का प्रयत्न करें, और यह आशा भी व्यक्त की कि इस बार यह इवेंट न केवल जयपुर में बल्कि पूरे राज्य में बेहतर साबित होगा।

इस कार्यक्रम में दो दिनों तक विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है जैसे कि वेब पेज डिजाइन, स्किटिंग, चित्रकला, रंगोली, टैलेंट शो, सिंगिंग, डांसिंग, फैशन शो, डीजे नाइट, फोटोग्राफ़ी, मैनेजमेंट क्विज, रोबोटिक्स और सेलिब्रिटी नाइट।

सेलिब्रिटी नाइट के दौरान 19 जनवरी 2017 को प्लेबैक सिंगर एवं म्यूजिक डॉयरेक्टर अंकित तिवारी कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगें। साथ ही उनका लाइव परफॉर्मेंस देखने का भी मौका मिलेगा। इस कार्यक्रम में देश भर के विभिन्न कॉलेजों एवं यूनिवर्सिटीज की 100 से भी अधिक टीमों ने हिस्सा लिया है।

By MMI Team