Move to Jagran APP

Sahebganj: बहू के संग मिलकर बेटे ने बूढ़ी मां पर ढाया जुल्म, जमीन के टुकड़े लिये लाठी से पीट-पीटकर कर दी हत्या

जिरवाबाड़ी के छोटी लोहंडा में बेटे और बहू ने मिलकर 73 वर्षीय वृद्धा की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

By Jagran NewsEdited By: Mohit TripathiPublished: Thu, 02 Feb 2023 11:28 PM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 05:29 AM (IST)
बेटे व बहू ने पीट पीटकर कर दी मां की हत्या

 संवाद सहयोगी, साहिबगंज: जिरवाबाड़ी के छोटी लोहंडा में बेटे और बहू ने मिलकर 73 वर्षीय वृद्धा की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

loksabha election banner

जमीन में हिस्सेदारी के लिए करता था झगड़ा

सूचना मिलने पर नगर प्रभाग के इंस्पेक्टर शशिभूषण चौधरी भी सदर अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली। मृतका एतवारी मसोमात के छोटे पुत्र सोमा मुंडा ने बताया कि मां उसके साथ रहती थी। बड़ा भाई गोवर्धन मुंडा अक्सर मां से जमीन में हिस्सेदारी की मांग करता था। कई बार उसने झगड़ा भी किया।

गुरुवार को मां पशु चराने निकली थी। लौटते समय घर से थोड़ी दूर पर बड़े भाई गोवर्धन मुंडा ने अपनी पत्नी समरी देवी व ग्रामीण रामचंद्र उरांव के साथ मिलकर लाठी से मार कर उसकी हत्या कर दी।

ओपी प्रभारी ने घटनास्थल पर पहुंचकर ली जानकारी 

मामले की जानकारी मिलते ही जिरवाबाड़ी ओपी प्रभारी चिरंजीत प्रसाद घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने आरोपित गोवर्धन मुंडा व उसकी पत्नी को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

मामले की जांच कर रही पुलिस 

जिरवाबाड़ी ओपी थाना प्रभारी चिरंजीत प्रसाद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मृतका के बेटे ने बड़े भाई व उसकी पत्नी पर आरोप लगाया है।

सूत्रों की मानें तो महिला के नाम कुछ जमीन थी। दोनों भाइयों के बीच उसका बंटवारा नहीं हुआ है। गोवर्धन मुंडा अपने हिस्से की जमीन बेचना चाहता था। रामचंद्र उरांव ने ही किसी जमीन की बात की थी। इसी क्रम में सभी ने मिलकर महिला की जान ले ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.