Move to Jagran APP

बाइक पर लदे बैग से लगातार बह रहा था खून, पूछने पर भड़का युवक, पुलिस ने देखा तो निकला 30 किलो प्रतिबंधित मांस

बाइक को सड़क किनारे रोककर युवक दुकान में नाश्‍ता कर रहा था। तभी आसपास के लोगों की नजर बाइक पर रखी थैले पर पड़ी जिससे लगातार खून बह रहा था। पूछने पर युवक भड़क गया तो लोगों को शक हुआ और उन्‍होंने पुलिस को इसकी खबर दी।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenPublished: Sat, 24 Dec 2022 09:05 AM (IST)Updated: Sat, 24 Dec 2022 09:05 AM (IST)
बाइक पर लदे बैग से लगातार बह रहा था खून, पूछने पर भड़का युवक, पुलिस ने देखा तो निकला 30 किलो प्रतिबंधित मांस
पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है

संवाद सहयोगी, उधवा (साहिबगंज)। राधानगर थाना क्षेत्र के केलाबाड़ी चौक पर शुक्रवार को स्थानीय लोगों ने 30 किलो प्रतिबंधित मांस के साथ पश्चिम बंगाल के फरक्का थाना क्षेत्र के तिलडांगा निवासी दिलवर शेख को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। वह बाइक पर मांस लेकर जा रहा था। राधानगर थाने की पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। इसमें उसने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। पुलिस ने जब्त मांस को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

बाइक पर बंधे कैरेट से निकल रहा था खून

राधानगर थाना प्रभारी राकेश कुमार के बयान पर मामला दर्ज करने की तैयारी की जा रही है। शुक्रवार सुबह करीब नौ बजे बरहड़वा उधवा एनएच 80 पर केलाबाड़ी चौक पर बरहड़वा की से लाल रंग की बाइक पर सवार एक युवक आया तथा अपनी बाइक को सड़क किनारे खड़ी कर दुकान में नाश्ता कर रहा था। तभी कुछ लोगों ने देखा कि उसकी बाइक पर बंधे कैरेट से रक्तस्राव हो रहा है। इस पर लोगों को संदेह हुआ तो पूछताछ में युवक ने स्वीकार किया कि इसके अंदर मांस है और उसे बेचने के लिए चांदशहर जा रहा है।

पूछने पर भड़का युवक, लोगाें को हुआ शक 

लगातार पूछताछ करने पर युवक भड़क गया। इससे लोगों को प्रतिबंधित मांस होने का शक हुआ और उन्‍होंने तुरंत राधानगर थाना को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने पर राधानगर थाना प्रभारी राकेश कुमार तथा सहायक पुलिस अवर निरीक्षक बृद्धि चंद्र मिश्रा पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे तथा घटनास्थल से स्थानीय लोगों की शिकायत सुनने के बाद युवक को प्रतिबंधित मांस लदे बाइक के साथ राधानगर थाना ले आई।

शनिवार को भेजा जाएगा जेल

युवक ने पूछताछ में बताया है कि वह अपने गांव फरक्का के तिलडांगा से मांस लाकर विभिन्न जगहों पर बेचता है। राधानगर थाना क्षेत्र के इंग्लिश गांव में उसकी ननिहाल है इसलिए इस क्षेत्र में उसे कारोबार में ग्राहकों की जानकारी मिलती रहती है। राधानगर थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित से पूछताछ तथा स्थानीय लोगों से प्राप्त जानकारी के आधार पर मामले में उनके बयान पर मामला दर्ज किया जा रहा है। युवक से पूछताछ की जा रही है। आरोपित को शनिवार को जेल भेजा जाएगा।

Jharkhand News: बांग्लादेशी अफजल शेख को भारतीय नागरिकता दिलाने वाला गिरफ्तार, पूर्व उप मुखिया है आरोपित

रुबिका हत्‍याकांड पर भड़का पहाड़िया समाज, तलवार-भाले के साथ निकाली रैली, की हत्‍यारों को फांसी देने की मांग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.