रांची, जासं। हिंदपीढ़ी के युवक से थाने में बेरहमी से पिटाई के आरोप में हिंदपीढ़ी के थाना प्रभारी सुनील कुमार तिवारी हटा दिए गए हैं। एसएसपी अनीश गुप्ता ने थानेदार को लाइन हाजिर करते हुए उनके खिलाफ जांच का आदेश दिया है। बीते शनिवार की रात हिंदपीढ़ी भट्टी चौक के समीप रहने वाले युवक मो. मुजीब को हिंदपीढ़ी थाने की पुलिस हिरासत में लेकर थाने ले गई थी। जहां 24 घंटे से ज्यादा रखकर उसे जमकर पीटा गया। इसके साथ ही प्रताड़ित किया गया।

इस घटना की एक वीडियो वायरल हुई थी। इसमें पिटाई के साथ पेशाब पिलाने के आरोप भी लगाए गए थे। संबंधित वीडियो ट्विटर पर सीएमओ और डीजीपी को ट्वीट किया गया था। देर रात ही डीजीपी ने मामले में जांच का आदेश एसएसपी अनीश गुप्ता को दिया था। इसके बाद एसएसपी ने कार्रवाई करते हुए थानेदार को तत्काल हटा दिया है। इससे संबंधित रिपोर्ट एसएसपी ने कोतवाली डीएसपी से मांगी थी। देर रात ही डीएसपी ने अपनी रिपोर्ट सौंप दी थी।

रात में गोलबंद हुए थे हिंदपीढ़ी के लोग

हिंदपीढ़ी के युवक मो. मुजीब नाम के युवक की पिटाई से जख्मी हालत की वीडियो खूब वायरल हुई थी। जिसमें युवक की बेरहमी से पिटाई होने पर गम्भीर रूप से जख्मी हालत में दिखाया गया था। इस वीडियो के बारे में होने के बाद हिंदपीढ़ी में लोग गोलबंद हुए थे। बड़ी संख्या में लोग भट्टी चौक में जुट कर थानेदार पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। कोतवाली डीएसपी अजीत कुमार विमल द्वारा थानेदार पर कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद सभी वापस लौटे थे।

Posted By: Sujeet Kumar Suman

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस