Move to Jagran APP

जब राह चलते फैन ने खींची अपने हीरो की सेल्‍फी, तो धौनी ने कहा-चलो, चलो... देखें VIDEO

MS Dhoni माही के दीवाने यहीं नहीं रुके वे अपने चहेते क्रिकेटर के साथ पोज पर पोज देने लगे जिसके बाद ग्रीन सिग्‍नल आ गया फिर धोनी ने आगे बढ़ते हुए फैंस को इशारे से समझाया।

By Alok ShahiEdited By: Published: Tue, 17 Mar 2020 12:19 PM (IST)Updated: Wed, 18 Mar 2020 10:35 PM (IST)
जब राह चलते फैन ने खींची अपने हीरो की सेल्‍फी, तो धौनी ने कहा-चलो, चलो... देखें VIDEO
जब राह चलते फैन ने खींची अपने हीरो की सेल्‍फी, तो धौनी ने कहा-चलो, चलो... देखें VIDEO

रांची, जेएनएन। अपने पहले प्‍यार क्रिकेट से लंबे समय से दूर चल रहे रांची के राजकुमार महेंद्र सिंह धौनी एक बार फिर राजधानी रांची की सड़कों पर फर्राटा भरते दिखे। अंतर्राष्‍ट्रीय क्रिकेट में टेस्‍ट के बाद वनडे से संन्‍यास लेने की अटकलों के बीच एक बार फिर धौनी अपने घर पर परिवार जनों के साथ समय बिता रहे हैं। बीते दिन जेएससीए स्‍टेडियम से लौटने के दौरान रेड लाइट पर रुकने के क्रम में फैंस ने धौनी के साथ अलग-अलग अंदाज में अपनी सेल्‍फी खींची। माही के दीवाने यहीं नहीं रुके, वे अपने चहेते क्रिकेटर के साथ पोज पर पोज देने लगे, जिसके बाद ग्रीन सिग्‍नल आ गया, फिर धोनी ने आगे बढ़ते हुए फैंस को इशारे से समझाया। चलो, चलो...

loksabha election banner

इससे पहले 38 वर्षीय महेंद्र सिंह धौनी आइपीएल 2020 के लिए पूरी तैयारी के साथ अपनी टीम चेन्‍नई सुपर किंग्‍स से जुड़ने चेन्‍नई पहुंचे। लेकिन कोरोना वायरस के चलते आइपीएल को 15 अप्रैल तक टाल दिया गया। इसके बाद आइपीएल खेलने वाले सभी आठ फ्रेंचाइजी टीमों ने अपने शिविर अगली सूचना तक के लिए टाल दी। तैयारी शिविर टल जाने के बाद रांची के सुपर हीरो बीते दिन ही अपने घर पहुंचे हैं। वे वर्ल्‍ड कप 2019 के बाद से फिलहाल क्रिकेट से दूर चल रहे हैं।

रांची आने के बाद अपने फिटनेस के प्रति खासे संजीदा माने जाने वाले धौनी ने जेएससीए स्‍टेडियम जाकर घंटों पसीने बहाए। यहां माही ने लॉन टेनिस कोर्ट पर भी हाथ आजमाए। घर लौटने के क्रम में धौनी अपनी बाइक से निकले, लेकिन रेड लाइट पर फैंस ने उन्‍हें घेर लिया और धौनी-धौनी की गूंज सड़कों पर होने लगी। इस क्रम में धौनी के प्रशंसकों ने धड़ाधड़ अपने मोबाइल निकाले और अपने हीरो के साथ एक पर एक सेल्‍फी क्लिक करने लगे। एक दीवाने ने धौनी के साथ खुद की वीडियो भी बनाई। रास्‍ता चलते सेल्‍फी पर सेल्‍फी से माही भी चौंकते नजर आए। फिर उन्‍होंने अपने प्रशंसकों को चलो, चलो...कहकर हटाया और फिर घर की ओर आगे का सफर तय किया।

पिछली बार धौनी जब मुंबई से कामर्शियल ट्रिप करके रांची आए थे, तब उन्‍होंने 80 के दशक की अपनी यामाहा बाइक से राइडिंग की थी। धौनी ने तब अपने फार्म हाउस में जैविक खेती करते हुए पपीते और खरबूज की आर्गेनिक फार्मिंग का वीडियाे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। मौज-मस्‍ती और सैर-सपाटे के साथ जिंदगी के पल-पल का मजा लेने वाले माही ने पिछले ट्रिप में पतरातू घाटी की आउटिंग और लांग ड्राइव किया। इस दौरान उन्‍होंने कई जगहों पर सेल्‍फी भी ली।

यह भी पढ़ें : धोनी ने जब भरा रांची की सड़कों पर फर्राटा, हीरो को देख लोग बोले... आपको देखकर देखता रह गया PICS


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.