Move to Jagran APP

रेल पटरी पर कर रहे थे मॉर्निंग वॉक और पीछे से आ गई ट्रेन, दो लोगों की दर्दनाक मौत Koderma News

Jharkhand Koderma News रेल ट्रैक पर आपस में बात करते हुए दोनों मॉर्निंग वॉक कर रहे थे। ट्रेन की चपेट में आकर दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों जयनगर के रेभनाडीह निवासी हैं। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Tue, 13 Oct 2020 11:00 AM (IST)Updated: Tue, 13 Oct 2020 11:21 AM (IST)
रेल पटरी पर कर रहे थे मॉर्निंग वॉक और पीछे से आ गई ट्रेन, दो लोगों की दर्दनाक मौत Koderma News
इसी रेल पटरी पर दोनों व्‍यक्ति की मौत हो गई। जागरण

जयनगर (कोडरमा), जासं। धनबाद गया रेलखंड के हीरोडीह स्टेशन के पूर्व केबिन से लगभग आधा किलोमीटर दूर डाउन लाइन पोल संख्या 383/4 चार के समीप दो व्यक्ति की अज्ञात ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। मृतकों की पहचान रेभनाडीह निवासी लक्ष्मण राणा (55), पिता कारू राणा तथा सहदेव यादव (40), पिता रामसहाय यादव के रूप में कई गई है। जानकारी के अनुसार दोनों व्यक्ति अहले सुबह रेल ट्रैक के समीप से मॉर्निंग वॉक कर रहे थे।

prime article banner

माना जा रहा है कि दोनों के वार्तालाप में ट्रेन का पता शायद नहीं चल पाया और दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए। घटना में दोनों का शव क्षत-विक्षत हो गया। घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी कोडरमा तथा स्थानीय थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। इधर समाचार लिखे जाने तक शव घटनास्थल पर ही पड़ा था। बहरहाल घटना कैसे हुई, पुलिस इसकी पड़ताल कर रही है।

यह भी माना जा रहा है कि लोग मोबाइल पर बात कर रहे होंगे या कान में इयरफोन लगाए होंगे। इन बिंदुओं पर भी पड़ताल जारी है। दूसरी ओर घटना से मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं पुलिस दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजे जाने की तैयारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.