Move to Jagran APP

Love Affair: प्रेमिका की सड़क पर की पिटाई, राहगीरों ने की प्रेमी की धुनाई, शादी के बाद प्रेमी संग भागी चांदनी

Love Affair Story यह घटना झारखंड के गढ़वा शहर की है। एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को सरेराह पीट रहा था। यह तमाशा देखकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने प्रेमी की जमकर धुनाई कर दी। यह घटना गढ़वा शहर के कचहरी रोड स्थित डीएफओ आवास के सामने हुई।

By M EkhlaqueEdited By: Published: Tue, 09 Aug 2022 07:14 PM (IST)Updated: Tue, 09 Aug 2022 07:16 PM (IST)
Love Affair: प्रेमिका की सड़क पर की पिटाई, राहगीरों ने की प्रेमी की धुनाई, शादी के बाद प्रेमी संग भागी चांदनी
Jharkhand Love Story: प्रेमी आजाद अंसारी और प्रेमिका चांदनी देवी।

गढ़वा, जागरण संवाददाता। प्रेमिका की सरेराह पिटाई करना एक प्रेमी को महंगा पड़ गया। लोगों ने प्रेमी की जमकर धुनाई कर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल प्रेमी को गढ़वा सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। उसका पहले इलाज हुआ। फिर प्रेमी युगल को पुलिस पकड़कर गढ़वा थाने ले गई। प्रेमी और प्रेमिका अलग अलग समुदाय के हैं।

prime article banner

शादी के बाद भी प्रेमी संग भागी चांदनी

पुलिस के अनुसार, प्रेमी आजाद अंसारी के पिता का नाम सर्फुद्दीन अंसारी है। वह मेराल थाना क्षेत्र के चरका पत्थर गांव का रहनेवाला है। जबकि प्रेमिका चांदनी देवी मेराल थाना क्षेत्र के गोंदा गांव की रहनेवाली है। चांदनी देवी के अनुसार उसकी शादी अप्रैल 2021 में रमना में हुई थी। जबकि आजाद अंसारी से तीन वर्ष पहले से प्रेम प्रसंग चल रहा था। रमना में आजाद अंसारी की बहन का घर भी है। वह अपनी बहन के घर जाने के बहाने अक्सर चांदनी से मिलने आया करता था। बाद में दोनों ने एक साथ रहने का फैसला कर लिया। चांदनी देवी अपने ससुराल से आजाद अंसारी के साथ भाग गई।

भाग कर पहुंचे मौसी के घर, रखने से इन्कार

बताया गया कि दोनों चांदनी देवी के मौसी के घर मेदिनीनगर में गए थे। लेकिन चांदनी की मौसी ने वहां रखने से इन्कार कर दिया। तब दोनों घर वापस जा रहे थे। इस दौरान प्रेमी प्रेमिका में घर जाने के सवाल पर विवाद हो गया। गढ़वा शहर के कचहरी रोड स्थित डीएफओ आवास के सामने आजाद अंसारी ने चांदनी देवी की पिटाई शुरू कर दी। चांदनी को रोते-चिल्लाता देखकर कई लोग वहां जमा हो गए। लोगों ने आजाद अंसारी से पूछा कि वह महिला की पिटाई क्यों कर रहा है। इस बात पर वह तैश में आकर जबाब देने लगा। इससे आक्रोशित लोगों ने आजाद अंसारी की जमकर पिटाई कर दी।

प्रेमी-प्रेमिका से पुलिस थाने में कर रही पूछताछ

सूचना मिलने के बाद पीसीआर वैन से पुलिस भी वहां पहुंच गई। पुलिस ने घायल आजाद अंसारी को वहां से उठाकर गढ़वा सदर अस्पताल पहुंचाया। वहां डाक्टरों ने इलाज किया। उसे गंभीर रूप से चोट लगी है। इलाज के बाद पुलिस आजाद अंसारी व चांदनी को थाना ले गई है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। इलाके में इस घटना की खूब चर्चा हो रही है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि चांदनी देवी ने अपने प्रेमी पर प्राथमिकी के लिए कोई आवेदन दिया है या नहीं। पुलिस का कहना है कि अगर वह आवेदन देगी तो प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। पूरा मामला प्रेम-प्रसंग का है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.