Move to Jagran APP

Congress Candidates List: कांग्रेस ने झारखंड में तीन सीटों पर उतारे प्रत्याशी, यहां देखें पूरी लिस्ट

Congress Candidates List लोकसभा चुनाव को लेकर मंगलवार को कांग्रेस पार्टी ने झारखंड में तीन प्रत्याशियों की एक और लिस्ट जारी की। झारखंड में कांग्रेस ने गोड्डा चतरा और धनबाद सीट पर प्रत्याशियों के नामों का एलान किया है। कांग्रेस की ओर से गोड्डा सीट से दीपिका पांडे सिंह को टिकट दिया गया है। कृष्णा नंद त्रिपाठी को चतरा सीट से चुनावी मैदान में उतारा है।

By Shashank Shekhar Edited By: Shashank Shekhar Published: Tue, 16 Apr 2024 06:02 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2024 06:02 PM (IST)
Congress Candidates List : कांग्रेस ने झारखंड में तीन सीटों पर उतारे प्रत्याशी, यहां देखें पूरी लिस्ट (फाइल फोटो)

एएनआई, रांची। लोकसभा चुनाव को लेकर मंगलवार को कांग्रेस ने झारखंड में तीन प्रत्याशियों की एक और लिस्ट जारी की। झारखंड में कांग्रेस ने गोड्डा, चतरा और धनबाद सीट पर प्रत्याशियों के नामों का एलान किया है।

loksabha election banner

कांग्रेस की ओर से गोड्डा सीट से दीपिका पांडे सिंह को टिकट दिया गया है। वहीं, कृष्णा नंद त्रिपाठी को चतरा सीट से पार्टी ने चुनावी मैदान में उतारा है। इसके अलावा धनबाद सीट पर कांग्रेस ने अनुपमा सिंह को लोकसभा प्रत्याशी बनाया है।

ये भी पढें- 

Dhanbad Traffic Advisory : रामनवमी के अखाड़े को लेकर बदला ट्रैफिक, नया रूट चार्ट तैयार; पढ़ें नई गाइडलाइन

UPSC Result 2023: यूपीएससी में जमशेदपुर की स्वाति को मिली 17वीं रैंक, बनीं झारखंड टॉपर; पढ़ें कैसा रहा सफर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.