मेदिनीनगर : स्थानीय कोयल नदी पुल पर नास्तिक फिल्म की शू¨टग छह घंटे विलंब से शुरू हुई। यह शहर व ग्रामीण क्षेत्रवासियों के लिए परेशानी भरी रही। शू¨टग होने की सूचना मिलते ही रविवार की सुबह छह बजे से लोगों की भीड़ कोयल नदी पुल क्षेत्र में जुटने लगी। दिन के नौ बजते-बजते लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

पुलिस प्रशासन ने सुबह 9 बजे से पुल पर बड़े वाहनों का आवागमन रोक दिया। दिन के दो बजे तक शू¨टग शुरू नहीं होने पर सदर एसडीओ एनके गुप्ता व डीएसपी प्रेमनाथ ने शू¨टग टीम के प्रति नाराजगी जाहिर की। इधर भीड़ का आलम यह था कि कोयल नदी का क्षेत्र लोगों से पटा रहा। गिरिवर स्कूल कोयल नदी घाट पर तिल रखने की जगह नहीं रही। उमड़ी भीड़ व कोयल नदी पुल के दोनों ओर आवागमन बाधित होने से शहरी व ग्रामीण क्षेत्र की जनता परेशान रही।

पुलिस को भीड़ नियंत्रित करने के लिए कई बार लाठी भांजनी पड़ी। पुलिस लोगों का खदेड़ती रही और अफरा तफरी होती रही। तमाम कोशिशों के बावजूद भीड़ हट नहीं रही थी। इस कारण शू¨टग बिलंब से शुरू की गई। इससे पूरा क्षेत्र दिनभर अस्त-व्यस्त रहा।

सुरक्षा बलों में मची फोटो खींचवाने की होड़

पुलिस के पदाधिकारी व जवान फिल्म के अभिनेता व कलाकार के साथ फोटो खींचने व खींचवाने में मस्त दिखे। वाहनों का परिचालन नहीं होने के कारण परिजन रोगी को कंधों व हाथों का सहारा देकर किसी तरह मेदिनीनगर लाए। मालूम हो कि नास्तिक फिल्म की शू¨टग करने बॉलीवुड की टीम पलामू आई हुई है। दो दिनों तक टीम के सदस्यों ने हुसैनाबाद में शू¨टग की। तीसरे दिन कोयल नदी तट पर शु¨टग करने पहुंची थी। कलाकारों में मुख्य अभिनेता अर्जुन रामपाल, फिल्म बजरंगी भाईजान में गूंगी बच्ची का रोल करने वाली हर्षाली पलामू आई हुई है।

बाक्स: और नहीं हुई डालटनगंज रेलवे स्टेशन पर शू¨टग

रविवार की सुबह डालटनगंज रेलवे स्टेशन शू¨टग करने पहुंची टीम को बैरंग लौटना पड़ा। टीम रेल विभाग से अनुमति लिए बिना सुबह सबेरे शू¨टग करने डालटनगंज रेलवे स्टेशन पहुंच गई थी। इस संबंध में स्टेशन प्रबंधन ने बताया कि शू¨टग टीम से परमिशन की कापी मांगने पर पेश नहीं किया गया। इस कारण शू¨टग नहीं करने दी गई।

Posted By: Jagran