Move to Jagran APP

कुख्यात गैंगस्टर कुणाल सिंह की गोली मारकर हत्या

विगत एक दशक से बिहार व झारखंड का कुख्यात गैंगस्टर कुणाल किशोर सिंह की बुधवार की सुबह शहर थाना के अघोर आश्रम के पास अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी। हत्या की घटना को अंजाम देने से पहले अपराधियों ने फिल्मी स्टाइल में कुणाल सिंह के कार को धक्का मार कर क्षतिग्रस्त कर दिया। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता अपराधियों ने स्वचालित हथियार से फायर करना शुरू कर दिया। उसके सर व सीने में दो गोली लगी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए । बाद में स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराना चाहा लेकिन उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच लाया गया। जहां चिकिस्तकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दिनदहाड़े गोली चालन की घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस अधीक्षक अजय लिडा सदर एसडीपीओ संदीप गुप्ता मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया। एसपी के निर्देश पर सदर एसडीपीओ

By JagranEdited By: Published: Wed, 03 Jun 2020 06:50 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jun 2020 06:50 PM (IST)
कुख्यात गैंगस्टर कुणाल सिंह की गोली मारकर हत्या
कुख्यात गैंगस्टर कुणाल सिंह की गोली मारकर हत्या

जागरण टीम, मेदिनीनगर, पलामू : एक दशक तक झारखंड-बिहार में आतंक मचाने वाले कुख्यात गैंगस्टर कुणाल किशोर सिंह की बुधवार की सुबह सवा सात बजे शहर के अघौर आश्रम के निकट गोली मार कर हत्या कर दी। हत्या के पूर्व अपराधियों ने फिल्मी स्टाइल में कुणाल की कार को धक्का मारा। जिससे कार करीब 20 मीटर दूर फेंका गई, जब तक कुणाल कुछ समझ पाते अपराधियों ने स्वचालित हथियार से गोलियां बरसानी शुरू कर दी। कुणाल के सिर व सीने में दो-दो गोली लगी, घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी अपनी सफारी वाहन छोड़ फरार हो गए। स्थानीय लोग इलाज के लिए कुणाल को एक निजी अस्पताल ले गए। जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें पलामू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुबह-सुबह गोली चालन की घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पलामू के पुलिस अधीक्षक अजय लिडा व सदर एसडीपीओ संदीप कुमार गुप्ता दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआइटी गठित कर जांच शुरू कर दी गई है। एसडीपीओ ने बताया कि घटना में एक अन्य गैंगस्टर डब्लू सिंह गिरोह की संलिप्तता की बात सामने आई है। शुरूआती जांच के बाद पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। फिजियोथैरेपी कराने निकला था कुणाल कुणाल किशोर सुबह सवा सात बजे अकेले अपनी नेक्सजेन कार से अमानत पुल के निकट बालू घाट पर फिजियोथैरेपी कराने जा रहा था। बताया जाता है कि एक पखवारे से उसे कमर में परेशानी थी। उसकी कार सूदना ग्रिड के पास पहुंची ही थी कि सामने से एक सफारी कार (जेएच 03 वाई 7643) ने सीधे जोरदार टक्कर मार दी। पुलिस ने बताया कि कुणाल के खिलाफ बॉबी हत्या कांड समेत झारखंड-बिहार में हत्या, अपहरण आदि के एक दर्जन मामले दर्ज हैं। उसे एक मामले में आजीवन कारावास की सजा भी हो चुकी थी। वह फिलवक्त हाई कोर्ट से जमानत पर था।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.