Move to Jagran APP

Jharkhand News: प्रशासनिक अधिकारी की गाड़ी पर गिरा पेड़, बाल-बाल बच्चे BDO व CO; BPO एवं चालक घायल

विशाल बरगद का पेड़ गिरने से झारखंड प्रशासनिक सेवा के दो पदाधिकारी सहित चार कर्मी थाना बाल बाल बच गए और घटना में वाहन चालक को मामूली चोटें आयी है। यह घटना क्षेत्र के कुम्हार टोली इलाके में हुई। बता दें कि मरकच्चो प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी अंचलाधिकारी बीपीओ व होमगार्ड के जवान बूथ संख्या 417 से लौट रहे थे।

By uday kumar Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Sat, 16 Mar 2024 08:29 PM (IST)Updated: Sat, 16 Mar 2024 08:29 PM (IST)
बीडीओ के इस वाहन पर गिरा भारी भरकम बरगद का पेड़

संवाद सूत्र, मरकच्चो (कोडरमा)। Tree Fell On BDO Car: थाना क्षेत्र के कुम्हार टोली में विशाल बरगद का पेड़ गिरने से बाल बाल बचे झारखंड प्रशासनिक सेवा के दो पदाधिकारी सहित चार कर्मी। घटना में बीपीओ व वाहन चालक को मामूली चोटें आयी है।

loksabha election banner

दरअसल आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में बूथों का पदाधिकारी के द्वारा भौतिक सत्यापन करते हुए वहां की मूलभूत सुविधाओं की जानकारी ली जा रही है ताकि मतदान से पहले सभी कमियों को दुरुस्त कराया जा सके।

ऐसे हुआ हादसा

इसी को लेकर शनिवार को मरकच्चो प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी हुलास महतो, अंचलाधिकारी परमेश्वर कुशवाहा, बीपीओ राकेश रंजन, होमगार्ड के जवान राजेंद्र यादव के साथ सरकारी वाहन के चालक दिनेश कुमार के साथ प्रखंड के रौशनबागी में स्थित बूथ संख्या 417 का जायजा लेकर लौट रहे थे।

इस दौरान उनकी सरकारी वाहन एक चबूतरे के बगल से गुजर रही थी। चबूतरे के बीच में स्थित वर्षों पुराना विशाल बरगद का पेड़ अचानक पदाधिकारियों के सरकारी वाहन पर गिर गया।

घटना आई मामूली चोट

गनीमत रही की वाहन पर बैठे प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी व उनका सरकारी गार्ड एवं वाहन का चालक बाल बाल बच गए, जबकि चालक के बगल में बैठे बीपीओ राकेश रोशन एवं चालक दिनेश कुमार को मामूली चोट आयी है। घटना दोपहर लगभग 12:55 बजे की है। अचानक हुई घटना से अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

स्थानीय लोगों ने निकाला बाहर

स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाते हुए क्षतिग्रस्त वाहन के भीतर से वाहन सवार अधिकारियों समेत अन्य लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। वहीं घटना की सूचना पर मरकच्चो पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली।

स्थानीय लोगों के अनुसार जिस स्थान पर यह घटना हुई है उस चबूतरे पर सुबह-शाम स्थानीय लोग घंटों बैठते हैं। अगल-बगल के बच्चे भी पेड़ की छांव में अक्सर यहां खेलते रहते हैं। हालांकि घटना के बाद स्थानीय लोग इस बात को लेकर भगवान का शुक्रिया अदा करते नजर आए कि घटना के वक्त पेड़ के नीचे गांव का कोई व्यक्ति बैठा हुआ नहीं था।

ये भी पढ़ें- झारखंड में किस सीट पर कब होगा लोकसभा चुनाव के लिए मतदान? यहां पढ़िए हर जानकारी

ये भी पढे़ं- 'भाजपा को झारखंड में घुसने मत दो...', चाईबासा में BJP पर बरसे CM चम्पाई सोरेन; कई योजनाओं का किया शिलान्यास व उद्घाटन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.