Move to Jagran APP

बेटियों की डोली उठने से पहले उठी पिता की अर्थी, घर में चल रही थी शादी की तैयारियां; पल भर में पसरा मातम

कोडरमा के बरही थाना क्षेत्र में गुरुवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस दुर्घटना से न सिर्फ दो परिवार की जिदंगी में हमेशा के लिए अंधेरा छा गया बल्कि बेटियों की डोली उठने से पहले उनकी अर्थी उठ गई। चंदवारा प्रखंड के उरवां निवासी प्रकाश दास और इससे सटे जामुखांडी निवासी कौलेश्वर दास की धमना मोड़ के पास सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

By Gajendra Bihari Sinha Edited By: Shashank ShekharPublished: Sat, 20 Jan 2024 12:40 PM (IST)Updated: Sat, 20 Jan 2024 12:40 PM (IST)
बेटियों की डोली उठने से पहले उठी पिता की अर्थी, घर में चल रही थी शादी की तैयारियां

संवाद सूत्र, चंदवारा (कोडरमा)। कोडरमा के बरही थाना क्षेत्र स्थित धमना मोड़ पर गुरुवार शाम हुई सड़क दुर्घटना से न सिर्फ दो परिवार की जिदंगी में हमेशा के लिए अंधेरा छा गया, बल्कि दोनों की बेटियों की डोली उठने से पहले ही उनकी अर्थी उठ गई।

loksabha election banner

चंदवारा प्रखंड के उरवां निवासी प्रकाश दास और इससे सटे जामुखांडी निवासी कौलेश्वर दास की धमना मोड़ के पास सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। दोनों अपनी-अपनी बेटियों की शादी की तैयारी में जुटे थे और किसी कार्य को निबटाकर चौपारण से वापस लौट रहे थे।

दोनों दोस्त बाइक से लौट रहे थे घर

मोटरसाइकिल पर सवार होकर दोनों दोस्त प्रकाश और कौलेश्वर अपने घर लौट रहे थे तभी घने कोहरे के कारण एक ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई। घटना के बाद दोनों के गांव में मातम छाया है।

दोनों का शव गांव पहुंचते ही ग्रामीणों व आसपास के लोगो की भीड़ टूट पड़ी। लगभग 10-12 वर्ष पूर्व भी प्रकाश के बड़े भाई महेश की मौत भी सडक दुर्घटना में ही हुई थी।

गुरुवार को सड़क हादसे में प्रकाश की भी मौत होने से पूरा परिवार सदमे में है। घटना से पूरे गांव में मातम पसरा है। दोनों का घर भी आसपास ही था और दोनों ही परिवार में दोस्ती थी।

ये भी पढ़ें: ED की पूछताछ से पहले हो रही बड़ी साजिश! BJP नेता ने हेमंत सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, कर दी ये मांग

ये भी पढ़ें: 'अगर CM को छुआ तो जल उठेगा...' आदिवासी संगठनों की केंद्र को चेतावनी; कहा- बंगाल में जैसे पत्थर चले झारखंड में चलेगा तीर-धनुष


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.