Move to Jagran APP

हृदय गति के रुकने से आजसू नेता श्रीकांत यादव की मौत Kodarma News

मंगलवार रात 11 बजे खाना खाने के बाद उनके सीने में तेज दर्द हुआ। परिजनों ने उन्हें तिलैया के एक निजी क्लीनिक में लाया बाद में सदर अस्‍पताल जाने के क्रम में दम तोड़ दिया।

By Alok ShahiEdited By: Published: Wed, 17 Jul 2019 08:47 AM (IST)Updated: Wed, 17 Jul 2019 08:47 AM (IST)
हृदय गति के रुकने से आजसू नेता श्रीकांत यादव की मौत Kodarma News

जयनगर (कोडरमा), जेएनएन। आजसू के युवा नेता सह छात्र मोर्चा के जिला अध्यक्ष श्रीकांत यादव का का निधन बुधवार को तड़के हृदय गति रुकने से हो गया। जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात्रि 11 बजे खाना खाने के बाद उनके सीने में दर्द हुआ। परिजनों ने उन्हें तिलैया के एक निजी क्लीनिक में लाया, जहां उसकी हालत काफी गंभीर पायी गई। यहां के डॉक्टर ने उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया, परंतु सदर अस्पताल पहुंचने के पहले रास्ते में ही लगभग 3 बजे उसकी मौत हो गई।

loksabha election banner

सुबह श्रीकांत यादव के मौत की खबर सुनते ही लोगों को सहसा विश्वास नहीं हो रहा था कि ऐसी घटना हुई होगी। एक उभरते हुए युवा नेता का इस तरह असमय मौत से लोगों को गहरा झटका लगा। श्रीकांत यादव की पत्नी निर्मला देवी जयनगर से जिला परिषद की सदस्य निर्वाचित हुई थी।वहीं श्रीकांत यादव इस बार बरकट्ठा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे।

घटना के बाद इनके डूमरी स्थित आवास पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई। इधर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। पत्नी जिला परिषद की उपाध्यक्ष निर्मला देवी भी अपना आपा खो बैठी है। वह रह रह कर बेहोश हो रही हैं। उसे विश्वास नहीं हो रहा है कि आखिर उसके पति के साथ ऐसा हुआ है। इनके निधन की खबर सुनते ही पूरा गांव में मातम का माहौल छा गया है।

जिलेभर से समाजसेवी, राजनेता, पंचायतों के जनप्रतिनिधि खबर मिलते ही उनके आवास पर पहुंच रहे हैं। श्रीकांत यादव के 2 पुत्र तथा एक पुत्री है। बता दें कि श्रीकांत यादव युवाओं के चहेते थे और युवाओं के दिलों में बस चुके थे। पूरे जिले में इन की पैठ थी। खासकर युवाओं में काफी लोकप्रियता थी। क्षेत्र में कहीं भी किसी के साथ कोई समस्या होती, वे तुरंत दौड़ जाते थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.