जयनगर (कोडरमा), जेएनएन। आजसू के युवा नेता सह छात्र मोर्चा के जिला अध्यक्ष श्रीकांत यादव का का निधन बुधवार को तड़के हृदय गति रुकने से हो गया। जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात्रि 11 बजे खाना खाने के बाद उनके सीने में दर्द हुआ। परिजनों ने उन्हें तिलैया के एक निजी क्लीनिक में लाया, जहां उसकी हालत काफी गंभीर पायी गई। यहां के डॉक्टर ने उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया, परंतु सदर अस्पताल पहुंचने के पहले रास्ते में ही लगभग 3 बजे उसकी मौत हो गई।

सुबह श्रीकांत यादव के मौत की खबर सुनते ही लोगों को सहसा विश्वास नहीं हो रहा था कि ऐसी घटना हुई होगी। एक उभरते हुए युवा नेता का इस तरह असमय मौत से लोगों को गहरा झटका लगा। श्रीकांत यादव की पत्नी निर्मला देवी जयनगर से जिला परिषद की सदस्य निर्वाचित हुई थी।वहीं श्रीकांत यादव इस बार बरकट्ठा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे।

घटना के बाद इनके डूमरी स्थित आवास पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई। इधर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। पत्नी जिला परिषद की उपाध्यक्ष निर्मला देवी भी अपना आपा खो बैठी है। वह रह रह कर बेहोश हो रही हैं। उसे विश्वास नहीं हो रहा है कि आखिर उसके पति के साथ ऐसा हुआ है। इनके निधन की खबर सुनते ही पूरा गांव में मातम का माहौल छा गया है।

जिलेभर से समाजसेवी, राजनेता, पंचायतों के जनप्रतिनिधि खबर मिलते ही उनके आवास पर पहुंच रहे हैं। श्रीकांत यादव के 2 पुत्र तथा एक पुत्री है। बता दें कि श्रीकांत यादव युवाओं के चहेते थे और युवाओं के दिलों में बस चुके थे। पूरे जिले में इन की पैठ थी। खासकर युवाओं में काफी लोकप्रियता थी। क्षेत्र में कहीं भी किसी के साथ कोई समस्या होती, वे तुरंत दौड़ जाते थे।

Posted By: Alok Shahi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस