Move to Jagran APP

Khunti News: खूंटी में एक साथ 83 योजनाओं का उद्घाटन, विधायक निधि से होगीं निर्मित

खूंटी के विधायक नीलकंठ सिंह मुंडा ने शनिवार को अपनी विधायक निधि से निर्मित 83 योजनाओं का एक साथ उद्घाटन किया। इस अवसर पर जिला परिषद परिसर खूंटी में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि 25 वर्ष पूर्व खूंटी की स्थिति काफी खराब थी।

By SUNIL PANDEYEdited By: Umesh KumarPublished: Sat, 15 Oct 2022 09:29 PM (IST)Updated: Sun, 16 Oct 2022 01:08 AM (IST)
Khunti News: खूंटी में एक साथ 83 योजनाओं का उद्घाटन, विधायक निधि से होगीं निर्मित
विधायक नीलकंठ सिंह मुंडा फीता काटकर किया उद्घाटन।

खूंटी, जागरण संवाददाता। खूंटी के विधायक नीलकंठ सिंह मुंडा ने शनिवार को अपनी विधायक निधि से निर्मित 83 योजनाओं का एक साथ उद्घाटन किया। इस अवसर पर जिला परिषद परिसर खूंटी में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि जनता के आशीर्वाद से उन्हें खूंटी क्षेत्र के विकास का अवसर लगातार मिलता रहा है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि 25 वर्ष पूर्व खूंटी की स्थिति काफी खराब थी, लेकिन जब से जनता ने उन्हें विधानसभा में अपना प्रतिनिधि बनाकर भेजा है। तब से लगातार वह क्षेत्र के विकास में लगे हैं। लोगों के सहयोग से अपने विधानसभा क्षेत्र खूंटी के हर गांव और टोला में सड़क, पुल, पुलिया सहित बिजली और पानी की सुविधा मुहैया कराई है।

83 योजनाओं का हुआ उद्घाटन

विधायक ने कहा कि एक साथ 83 योजनाओं का उद्घाटन इस बात को दर्शाता है कि विधायक निधि से निर्मित योजनाओं में कितनी पारदर्शिता है। विधायक निधि से निर्मित 83 योजनाओं में खूंटी, मुरहू और कर्रा प्रखंड में पीसीसी सड़क, गार्डवाल, चबूतरा, पुलिया आदि का निर्माण किया गया है।

विधायक ने कहा कि खूंटी विधानसभा क्षेत्र का जितना विकास हुआ है, उतना पूरे झारखंड में किसी विधानसभा क्षेत्र का नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि खूंटी जिला को आदर्श जिला बनाने की दिशा में निरंतर कार्य किया जा रहा है। उपविकास आयुक्त नीतीश कुमार सिंह ने कहा कि एक साथ 83 योजनाओं का उद्घाटन यह दर्शाता है कि जिला में विकास के कार्य तीव्र गति से हो रहे हैं।

विधायक प्रतिनिधि और भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष काशीनाथ महतो ने कहा कि हमारे विधायक सही मायने में विकास पुरुष हैं। जब से विधायक बने हैं, तब से खूंटी क्षेत्र का लगातार विकास हो रहा है। कार्यक्रम में आगंतुकों का स्वागत जिला परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी अमित कुमार झा ने किया।

यह लोग रहे मौजूद

कार्यक्रम को जिला परिषद उपाध्यक्ष मंजू देवी, नगर पंचायत अध्यक्ष अर्जुन पाहन ने भी संबोधित किया। संचालन भाजपा के जिला महामंत्री विनोद नाग और धन्यवाद ज्ञापन नगर पंचायत के उपाध्यक्ष राखी कश्यप ने किया। मौके पर भाजपा के जिला उपाध्यक्ष कैलाश राम, नगर अध्यक्ष सुरेश जायसवाल, कृष्णानंद तिवारी, जनार्दन मिश्रा, राजेश महतो, संजय भगत, विकास चौधरी, कंचन सिंह, शुभम जायसवाल, कलिंदर राम, चंदन महतो सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.