Move to Jagran APP

खूंटी में दर्दनाक हादसा: ढलान पर दो बार पलटी सवारियों से भरी गाड़ी; दंपती सहित चार की मौत; कई जख्मी

Khunti Road Accident घायलों के अनुसार सभी सवारी एक वाहन नें सवार होकर सायको साप्ताहिक हाट से लौट रहे थे। तभी गाड़ी घाटी में ढलान पर सड़क पर दो बार पलट गई। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। नशे में होने के कारण चालक का घाटी के तीखे ढलान पर वाहन से नियंत्रण छूट गया और वाहन अनियंत्रित होकर सड़क में दो बार पलट गई।

By Jagran NewsEdited By: Roma RaginiPublished: Sat, 27 May 2023 03:23 PM (IST)Updated: Sat, 27 May 2023 03:36 PM (IST)
Khunti Road Accident: खूंटी में सड़क हादसे में चार की मौत

जागरण संवाददाता, खूंटी। खूंटी के एक गांव में शुक्रवार की शाम दर्दनाक हादसा हो गया। घाटी के तीखे ढलान पर यात्रियों से भरी एक सवारी गाड़ी पलट गई। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि सायको से अड़की के रायटोड़ांग होते हुए चाटम हुटूब गांव की ओर जाने वाले जंगली क्षेत्र के पक्की सड़क पर यह हादसा हुआ। इस दुर्घटना में वाहन में सवार दो महिला और दो पुरुषों की मौत हो गई। जबकि 12 से अधिक सवारी घायल हो गई।

मरने वालों में अड़की थानांतर्गत ग्राम मदहातु टोला मलूटी के ग्राम प्रधान गिदीयोन भेंगरा (38 साल) और उसकी पत्नी सेतेंग भेंगरा (37 साल) की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल चाटम हुटूब गांव के बिरसा टोपनो (35 साल) और मोती चुटिया पूर्ति (18 वर्ष) नामक युवती की मौत देर रात सदर अस्पताल खूंटी में इलाज के दौरान हुई।

आठ ग्रामीणों का खूंटी में चल रहा इलाज

दुर्घटना में घायल हुए आठ ग्रामीणों का इलाज सदर अस्पताल खूंटी में किया जा रहा है। चाटम हुटूब गांव के शंकर पहान, राजा नायक, महादेव नायक, सिनी टोपनो, नौरी चुटिया पूर्ति, पांडी नायक, बिजला मुंडा और 10 वर्षीय बच्चा अजय नायक का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इसके अतिरिक्त अन्य कई ग्रामीण भी मामूली रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद वे लोग दूसरे वाहन से अपने घर को रवाना हो गए।

इधर, घायलों ने बताया कि वे सभी सायको साप्ताहिक हाट से शुक्रवार शाम उक्त वाहन में सवार होकर अपने गांव लौट रहे थे। घायलों के अनुसार सवारी वाहन का चालक नशे में वाहन चला रहा था।

लोगों का आरोप-नशे में था चालक

सवारियों का आरोप है कि नशे में होने के कारण चालक का घाटी के तीखे ढलान पर वाहन से नियंत्रण छूट गया और वाहन अनियंत्रित होकर सड़क में दो बार पलट गई। दुर्घटना के बाद वहां चीख-पुकार मच गई।

स्थानीय लोगों ने दुर्घटना की सूचना अड़की थाना की पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर अड़की थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास से आए ग्रामीणों की मदद से घायलों को उठाकर अन्य वाहन से इलाज के लिए सदर अस्पताल खूंटी भेजा।

हादसे के बाद चालक फरार

दुर्घटना के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया। दुर्घटना में मरे चारों के शव का शनिवार को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.