Move to Jagran APP

Saraikela Murder: सरायकेला-खरसावां के ईचागढ़ में महिला की हत्या, तालाब से मिला शव

Saraikela Murder सरायकेला-खरसावां जिले के इचागढ इलाके में महिला की हत्या कर दी गयी। हत्या के बाद पुलिस को भटकाने के लिए शव को तालाब में फेंक दिया गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरायकेला भेजा।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Wed, 01 Dec 2021 03:39 PM (IST)Updated: Wed, 01 Dec 2021 03:39 PM (IST)
Saraikela Murder: सरायकेला-खरसावां के ईचागढ़ में महिला की हत्या, तालाब से मिला शव
मृतका की पहचान करने में पुलिस जुटी है। अनुमान है कि वह तमाड की रहनेवाली थी।

ईचागढ़, जागरण संवाददाता। झारखंड के सरायकेला-खरसावां थाना क्षेत्र के चीपडी चुनीडीह सङ़क के किनारे सलगाडीह के पास एक तालाब से करीब 30 वर्षीय महिला की लाश बरामद की गयी। प्रथमदृष्टया धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर लाश को छुपाने की नियत से तालाब में फेंके जाने का अंदेशा है । मृतका तमाङ थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है । हालांकि अभी पहचान मुकम्मल नहीं हो पाई है। लाश होने की सूचना मिलते ही ईचागढ़ पुलिस घटनास्थल पर पहुंची एवं लाश को तालाब से बाहर निकालकर कब्जे में ले लिया।

loksabha election banner

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को ग्रामीणों ने तालाब में एक महिला की लाश देखी। खबर अगल- बगल के गांवों में आग की तरह फैली । देखते ही देखते आसपास के लोग लाश देखने पहुंच गए। हत्या कर लाश फेंकने की आशंका से ग्रामीणों में दहशत फैल गई । ग्रामीणों ने इसकी सुचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस पहुंची और लाश को अपने कब्जे मे लेकर जांच में जुट गई । पुलिस ने पंचनामा के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए सरायकेला सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं ग्रामीणों ने बताया कि सालगाडीह गांव के पास तालाब में एक महिला की लाश देखी गयी जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई । पुलिस लाश को बरामद कर अपने कब्जे मे लेकर आगे की कार्रवाई में जुटी । बताया कि महिला का गला धारदार हथियार से काटने जैसा लग रहा है । कहीं दूर के गांव से हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.