मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

जमशेदपुर, जेएनएन। सीएम रघुवर दास ने कहा कि सरकार जमशेदपुर में ट्रांसपोर्ट नगर के लिए 90 करोड़ खर्च करेगी। राज्य सरकार की कोशिश है कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत हर गरीब को 2020 तक घर उपलब्ध करा दिया जाए। राज्य भर में हर क्षेत्र में हम दादा-दादी पार्क बनवाएंगे।

मंत्री सीपी सिंह ने जमशेदपुर स्थित जय प्रकाश उद्यान, आदित्यपुर से आज तीन अहम योजनाओं का शिलान्यास किया l इसमें आदित्यपुर में सीवरेज योजना, चक्रधरपुर में शहरी जलापूर्ति योजना के साथ जमशेदपुर में मल्टीपर्पस कन्वेंशन सेंटर का निर्माण शामिल है।

सीएम रघुवर दास ने कहा कि जनता भी समय के साथ अपनी सोच बदले। जैसे ग्रामीण पंचायत सचिवालय बनाए गए हैं, वैसे ही शहर में वार्ड परिषद बनाएं। अगर आप बिजली-पानी का इस्तेमाल कर रहे हैं तो उसका शुल्क जरूर दें, फ्री वाली मानसिकता को बदलें। आप पैसा नहीं देंगे तो निगम और बोर्ड घाटे में चला जाएगा। 

सीएम ने कहा कि सरकारी जमीन पर बसे लोगों की भी हमें चिंता है, उनके लिए भी हम काम कर रहे हैं। सफाई को जन आंदोलन बनाएं, इसे डेली रूटीन में अपनाएं। हमारा शहर साफ रहे ये हमारी जिम्मेदारी है। जिस मिट्टी में हमने जन्म लिया है उसे साफ रखें।

यह भी पढ़ेंः सीएम रघुवर बोले, पूरी ताकत से लड़ें निकाय चुनाव

Posted By: Sachin Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप