Move to Jagran APP

Jharkhand: जुमे की नमाज के बाद लगे इजरायल मुर्दाबाद के नारे, धर्मगुरु बोले- पूरी दुनिया देख रही Israel का जुल्म

जनसभा को संबोधित करते हुए मदीना मस्जिद के इमाम मुफ्ती अब्दुल मालिक मिस्बाही ने कहा कि इजरायल का यह जुल्म आज पूरी दुनिया देख रही है। तंजीम अहले सुन्नत ओ जमात के महासचिव मुफ्ती जियाउल मुस्तफा ने कहा कि जिस तरह इजरायल फलस्तीन पर जुल्म कर रहा है उसका पूरी दुनिया के लोग विरोध कर रहे हैं।

By Birendra Kumar OJhaEdited By: Mohammad SameerPublished: Sat, 21 Oct 2023 06:45 AM (IST)Updated: Sat, 21 Oct 2023 06:45 AM (IST)
जुमे की नमाज के बाद मानगो में इजरायल मुर्दाबाद के लगे नारे

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर। मानगो के आजादनगर स्थित ईदगाह मैदान में जुमे की नमाज के बाद इजरायल मुर्दाबाद के नारे लगे। तंजीम अहले सुन्नत ओ जमात के बैनर तले हुई विरोध जन सभा में मुस्लिम धर्म गुरुओं ने कहा कि इजरायल पर हमास ने हमला किया है, तो वह हमास से लड़े।

loksabha election banner

मासूम बच्चों खून क्यों बहा रहा है?

फलस्तीन के मासूम बच्चों सहित बेगुनाह लोगों का खून क्यों बहा रहा है। हम हिंदुस्तानी मुस्लिम सहित देश के लोग भी इजरायल के इस सितम का विरोध करते हैं। जनसभा को संबोधित करते हुए मदीना मस्जिद के इमाम मुफ्ती अब्दुल मालिक मिस्बाही ने कहा कि इजरायल का यह जुल्म आज पूरी दुनिया देख रही है।

तंजीम अहले सुन्नत ओ जमात के महासचिव मुफ्ती जियाउल मुस्तफा ने कहा कि जिस तरह इजरायल फलस्तीन पर जुल्म कर रहा है, उसका पूरी दुनिया के लोग विरोध कर रहे हैं। हम सब अल्लाह से दुआ करते हैं कि अल्लाह इजरायल को तबाह ओ बर्बाद कर दें।

फलीस्तीनी लोगों की मदद फरमा वहां अमन ओ सुकुन अता फरमा। शमशदुल कादरी ने इजराइल के उत्पादों का बहिष्कार करने की अपील की। इस मौके पर हाजी मुख्तार शफी उर्फ मिस्टर भाई, शौकत अली, जावेद, मकबूल समेत काफी संख्या में मुस्लिम समाज के लोग उपस्थित थे।

यह भी पढ़ेंः 'मैं पीएम के बयान की सराहना करता हूं' फलस्तीन पर मोदी की तारीफ कर शरद पवार ने बीजेपी नेताओं को सुनाया

सभा के बाद सामूहिक रूप से फलस्तीनी नागरिकों के लिए विशेष दुआ की गई। उलामा-ए-केराम की दुआ पर उपस्थित लोगों ने आमीन की सदा लगाई। ज्ञात हो कि 13 अक्टूबर को भी जुमे की नमाज के बाद मुस्लिम धर्मावलंबियों ने मानगो के आजादनगर स्थित बारी मस्जिद के बाहर इजरायल के विरोध में प्रदर्शन किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.