जमशेदपुर : अगर आप किचन में इंडेन गैस उपयोग करते हैं तो आपकी किस्मत खुल सकती है। अबकी बार आप गैस सिलिंडर बुक कराएंगे तो आपको 900 रुपए तक कैशबैक मिल सकता है।

यह ऑफर पेटीएम की ओर से दिया जा रहा है और सिलेंडर की बढ़ती कीमतों में ये ऑफर हमारे लिए फायदे का सौदा हो सकता है। इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन ने अपने आधिकारिक टि्वटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है और उन्होंने ग्राहको को इस खास ऑफर के बारे में बताया है। 

ऐसे मे अगर किसी को अपने घर के लिए सिलेंडर बुक करना है तो इस खास तरीके से बुकिंग करके कैशबैक हासिल कर सकते हैं। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको पेटीएम के जरिए सिलेंडर की बुकिंग करनी होगी। इंडियन ऑयल ने लिखा है कि पेटीएम के जरिए इंडेन एलपीजी रिफिल बुकिंग पर 900 रुपए तक का कैशबैक पाएं। साथ ऑयल कंपनी ने सिलेंडर बुक करने के लिए एक लिंक भी दिया है।

किन लोगों को मिलेगा फायदा

पेटीएम अपने यूजर्स को खास फायदा दे रहा है। इससे उन लोगों को फायद मिलेगा। जो पहली बार पेटीएम के जरिए सिलेंडर बुकिंग करने वाले हैं। खास बात यह है कि यूजर्स तीन एजपीजी सिलेंडर बुक करने तक 900 तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं।

इस तरह करनी होगी बुकिंग

सबसे पहले हमें पेटीएम ऐप्लीकेशन डाउनलोड कर ले। इसमेंं लॉगिंग के बाद बुक सिलेंडर आइकान पर टैप करें. फिर सीधे सर्च करके भी इस ऑप्शन में जा सकते हैं या फिर रिचार्ज एंड बिल पे ऑप्शन में ऐसा कर सकते हैं। यहां तीन विकल्प मिलेंगे भारत गैस, इंडेन गैस, एचपी गैस। फिर अपने गैस प्रोवाइडर का चयन करें। गैस प्रोवाइडर का चयन करने के बाद अपना रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या एलपीजी आईडी या ग्राहक संख्या दर्ज करें। इसके बाद तय प्रोसेस को फॉलो करते जाएं और हमारा सिलेंडर बुक हो जाएगा।

Edited By: Jitendra Singh