Move to Jagran APP

Suicide in Ghatshila : घाटशिला में पंखे से लटकती मिली महिला की लाश, कपड़ा कारोबारी की थी पत्‍नी

घाटशिला थाना क्षेत्र के कासीदा स्थित दत्ता रेसिडेंस के समीप गुरुवार सुबह लगभग 7 बजे घर के अंदर कमरे से दुपट्टा के सहारे पंखे से लटकती विवाहिता संताना त्रिहान का शव बरामद किया गया। मृतका के पति बिपिन त्रिहान ने बताया वे पेशे से कपड़ा व्यवसायी हैं।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Thu, 28 Jan 2021 05:42 PM (IST)Updated: Thu, 28 Jan 2021 07:16 PM (IST)
Suicide in Ghatshila : घाटशिला में पंखे से लटकती मिली महिला की लाश, कपड़ा कारोबारी की थी पत्‍नी
घाटशिला में कपड़ा कारोबारी की पत्‍नी ने आत्‍महत्‍या कर ली।

घाटशिला (पूर्वी सिंहभूम), जासं। घाटशिला थाना क्षेत्र के कासीदा स्थित दत्ता रेसिडेंस के समीप गुरुवार सुबह लगभग 7 बजे घर के अंदर कमरे से दुपट्टा के सहारे पंखे से लटकती विवाहिता संताना त्रिहान का शव बरामद किया गया। घटना की सूचना मिलते ही एएसआई अंकित कुमार पुलिस जवानों के साथ घटनास्थल पर पहुंंचे और  मृतका के पति बिपिन त्रिहान एवं पुत्री का बयान लेते हुए साक्ष्य जुटाने का प्रयास में जुट गए। पुलिस ने शव का पंचनामा कर अंत्यपरीक्षण के लिए अनुमंडल अस्पताल के शीतगृह में भेज दिया। 

loksabha election banner

बताया गया है कि पुलिस- प्रशासन के पहुंचने से पहले ही ग्रामीणों के द्वारा घर के पीछे की खिड़की के शीशे एवं दरवाजे को तोड़ते हुए विवाहिता का शव फंदे से उतार लिया गया था। मृतका के पति बिपिन त्रिहान ने बताया वे पेशे से कपड़ा व्यवसायी हैं। जमशेदपुर में उनकी दुकान है। पत्नी की मौत के विषय में कोई जानकारी नहीं है कि आखिरकार ऐसा कदम क्यों उठाया। इधर,मृतका की बेटी प्रिया त्रिहान ने बताया वह बीडीएसएल महिला महाविद्यालय में 12 वीं की छात्रा है। माता- पिता ने उसकी शादी के लिए रिश्ता राकेश दत्ता के साथ तय किया था। होनेवाले पति से संपर्क करने के लिए दत्ता रेसिडेंस में कार्यरत कर्मचारी राजा दत्ता से मदद मांगते हुए मोबाइल फोन पर बात कर कर रही थी।  इस दौरान मुझे बात करते हुए मां ने सुन लिया और नाराज हो गई। मुझे डांट फटकार लगाते हुए कमरे से धकेलकर बाहर निकाल दिया और दरवाजे को अंदर से बंद कर लिया। काफी घबराहट होने के साथ- साथ अनहोनी की आशंका हुई तो मदद के लिए शोर मचाते हुए आसपास मौजूद पड़ोसियों को बुलाया।  

पुलिस को अंत्‍यपरीक्षण र‍िपोर्ट का इंतजार

घटना के संबंध में थाना प्रभारी राजीव रंजन ने बताया कि फिलहाल पुलिस घटना को आत्महत्या मानकर अनुसंधान में जुटी हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पश्चात ही मामले की सत्यता उजागर हो पाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.