Move to Jagran APP

Jharkhand: गुमला में बेटी की शादी कराकर लौट रहे माता-पिता सहित चार की सड़क हादसे में मौत, 12 से अधिक घायल

Gumla Road Accident बताया जा रहा है कि चालक ने पिकअप पर नियंत्रण खो दिया। इसके बाद गाड़ी तीन बार पलटी खाकर गड्ढे़ में जा गिरी। हादसे में आठ घायलों को बेहतर इलाज के लिए गुमला सदर अस्पताल रेफर किया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Roma RaginiPublished: Wed, 03 May 2023 09:32 AM (IST)Updated: Wed, 03 May 2023 11:35 AM (IST)
Jharkhand: गुमला में बेटी की शादी कराकर लौट रहे माता-पिता सहित चार की सड़क हादसे में मौत, 12 से अधिक घायल
गुमला में सड़क हादसे में दुल्हन के माता-पिता सहित चार की मौत

गुमला, जागरण, संवादाता। गुमला के डुमरी में भीषण सड़क हादसा हो गया। पिकअप वैन पलटने से चार लोगों की मौत हो गई। वहीं, 12 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार डुमरी थाना क्षेत्र के कटारी गांव के सुंदर ग्यार और उनका परिवार मंगलवार की सुबह नौ बजे अपनी लड़की की शादी करने के लिए जारी थाना के सारंगाडीह गांव गए थे। 

बेटी की शादी कराने के बाद सुंदर ग्यार अपने सगे संबंधियों के साथ रात 8:30 बजे वहां से पिकअप से लौट रहे थे। इसी बीच जरडा गांव के समीप चालक ने पिकअप से नियंत्रण खो दिया। इसके बाद गाड़ी तीन बार पलटकर गड्ढे में जा गिरी।

हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गया। सूचना के बाद थानेदार मनीष कुमार घटनास्थल पहुंचे और सभी घायलों को डुमरी अस्पताल लेकर आए।

हादसे में 12 से अधिक लोग घायल लोग घायल हो गए। दुर्घटना में इरेन्युस किंडो, लड़की के माता-पिता बिरंती देवी, सुंदर ग्यार और एक अन्य सबिता नागेसिया की मौत हो गई।

वहीं, सभी घायलों का डुमरी में इलाज जारी है। आठ घायलों को बेहतर इलाज के लिए गुमला सदर अस्पताल रेफर किया गया है। इधर, हादसे की सूचना मिलते ही शादी की खुशी काफूर हो गई। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

गुमला हादसे को लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा 'गुमला के डुमरी में सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की मृत्यु की खबर से मन आहत है। परमात्मा दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान कर शोकाकुल परिवारजनों को दुःख की यह विकट घड़ी सहन करने की शक्ति दे।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.