Move to Jagran APP

Gumla: डायन बिसाही का आरोप लगाकर युवक ने टांगी से काटकर चाची की कर दी हत्या, चाचा को भी मारने के लिए दौड़ाया

Gumla News डुमरी के करंज टोली के चेतन एक्का ने रविवार की आधी रात को डायन बिसाही का आरोप लगाकर अपनी चाची कृपा खेस की टांगी से काटकर हत्या कर दी। चाची की हत्या के बाद भी हत्यारा रुका नहीं और अपने चाचा तिंतुस एक्का पर भी हमला कर दिया।

By Nirmal KumarEdited By: Mohit TripathiPublished: Tue, 11 Apr 2023 09:04 PM (IST)Updated: Tue, 11 Apr 2023 10:25 PM (IST)
डायन बिसाही का आरोप लगाकर युवक ने चाची की कर दी हत्या।

संवाद सूत्र,गुमला: डुमरी के करंज टोली गांव के चेतन एक्का ने रविवार की आधी रात को डायन बिसाही का आरोप लगाकर अपनी चाची कृपा खेस की टांगी से काटकर हत्या कर दी। चाची की हत्या के बाद भी हत्यारा रुका नहीं और अपने चाचा तिंतुस एक्का पर भी हमला कर दिया। चाचा ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई।

loksabha election banner

पड़ोसी को मारने उसके घर में घुसा आरोपी

चेतन एक्का इसके बाद भी नहीं रुका और पड़ोसी हेरमन कुजूर के घर में घुस गया और हेरमन को भी मारने की कोशिश की। हेरमन ने भी किसी तरह से भागकर जान बचाई।

हत्या के आरोपी चेतन एक्का ने सोमवार को डुमरी थाने में सोमवार को आत्म समर्पण कर दिया। इधर पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया है।

पुलिस ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा

करंजटोली गांव में हुई हत्या के इस मामले में डुमरी पुलिस ने डायन प्रथा प्रतिषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

मामला दर्ज करने के बाद आरोपी नवीन चेतन एक्का को गिरफ्तार कर पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस ने हत्या में प्रयोग किए गए हथियार टांगी को जब्त कर लिया है।

मामले की जांच कर रही पुलिस

थाना प्रभारी विवेक कुमार पांडेय के अनुसार, तिंतुस एक्का ने डुमरी थाने में अपनी पत्नी कृपा खेस की हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में आरोपी द्वारा डायन बिसाही का आरोप लगाते हुए हत्या करने की बात कही गई है जबकि प्राथमिक जांच में डायन बिसाही की बात सामने नहीं आ रही है। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.