Move to Jagran APP

Jharkhand Crime: गोड्डा में ऑटो चालक की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार

Murder In Godda गोड्डा में कहासुनी के बाद ऑटो चालक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पूरी घटना रविवार रात की है। मामले की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने फिलहाल आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। बताया जाता है कि ऑटो चालक की दिग्घी गांव के सत्यनारायण से बहस हुई थी।

By Ravi Kant Singh Edited By: Shashank Shekhar Mon, 20 May 2024 05:11 PM (IST)
Jharkhand Crime: गोड्डा में ऑटो चालक की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार (सांकेतिक तस्वीर)

संवाद सहयोगी, पथरगामा (गोड्डा)। गोड्डा के पथरगामा थाना क्षेत्र स्थित दिग्घी गांव में ऑटो चालक कैलाश मंडल की जमकर पिटाई की गई, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना रविवार की रात है। सोमवार को पुलिस ने हत्यारोपित सत्यनारायण राय को दिग्घी गांव से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बताया जाता है कि कैलाश मंडल अपना ऑटो चलाता था। रविवार को वह अपने गांव कोरका से आटो लेकर गोड्डा और पुन: सवारी लेकर वापस कोरका गया। इसी दौरान दिग्घी मोड में उसके ऑटो से कुछ पार्टस की चोरी हो गई। कैलाश मंडल को शक हुआ कि दिग्घी गांव में सत्यनारायण राय के घर के सामने ही ऑटो से सामान की चोरी हुई है। वह देर शाम दिग्घी गांव जाकर सत्यनारायण राय ने पूछताछ करने लगा।

इस दौरान सत्यनारायण राय से उनकी तीखी बहस हुई और नौबत मारपीट की आ गई। इस दौरान कोरका ग्राम निवासी कैलाश मंडल को सत्यनारायण राय ने जमकर पिटाई कर दी। इसकी जानकारी जब कैलाश मंडल के पुत्र अंकित कुमार मंडल को हुई तो वह दौड़े-भागे दिग्घी गांव आया। जब वह वहां पहुंचा तो देखा कि उसके पिता घायला अवस्था में कराह रहे हैं।

बेटे ने पुलिस को क्या कुछ बताया

अंकित ने अपने घायल पिता को उठाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल गोड्डा में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अंकित ने बताया कि उसने पुलिस को इसकी सूचना दी थी कि उनके पिता के साथ दिग्घी गांव के सत्यनारायण राय ने बुरी तरह मारपीट की है।

अंकित के बयान के आधार पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित सत्य नारायण राय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें-

झारखंड के किसानों के लिए खुशखबरी, अब मोटे अनाज की खेती पर मिलेंगे पैसे; ये है शर्त

Swachh Bharat Mission : आपके घर में भी नहीं है शौचालय? फटाफट यहां करें आवेदन, तुरंत मिलेगा लाभ