Move to Jagran APP

दो घरों का दरवाजा तोड़कर 2.70 लाख की चोरी

जरमुंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़ा पुल जरमुंडी नीचे बाजार निवासी नुनू लाल के घर रविवार की रात चोरों ने दो घरों का ताला तोडकर सामान उठा ले गए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 Nov 2021 09:25 PM (IST)Updated: Mon, 29 Nov 2021 09:25 PM (IST)
दो घरों का दरवाजा तोड़कर 2.70 लाख की चोरी
दो घरों का दरवाजा तोड़कर 2.70 लाख की चोरी

जरमुंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़ा पुल जरमुंडी नीचे बाजार निवासी नुनू लाल के घर रविवार की रात चोरों ने दो घरों का दरवाजा तोड़कर गहने-जेवरात समेत करीब 2.70 लाख की परिसंपत्ति चोरी कर ली। गृहस्वामी के बड़े भाई घनश्याम लाल की पिछले दिनों असामयिक मौत हो गई थी, जिसको लेकर परिवार के सभी सदस्य अंत्येष्टि से जुड़ी रस्म को लेकर जरमुंडी हटिया टोला स्थित बड़े भाई के घर गए थे। परिवार के लोग जब सोमवार की सुबह घर वापस लौटे, तो घर का दरवाजा टूटा पाया और सभी सामान बिखरे पड़े थे। अस्त-व्यस्त बिखरे पड़े सामान के बीच कीमती गहने जेवर, कपड़े-बर्तन आदि नदारद थे। चोरी की इस घटना से नुनु लाल के परिवार के सदस्य हतप्रभ थे। लुटे-पिटे घर के लोगों ने तत्काल चोरी के घटना की सूचना जरमुंडी थाना के पुलिस निरीक्षक इंस्पेक्टर नवल किशोर सिंह को दी। थाना के एएसआइ बमशंकर मौके पर पहुंचे और जांच की। गृहस्वामी की शिकायत पर चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है। पत्थर से टकराकर घायल अधेड़ की मौत: पत्थर से ठोकर लगने के बाद घायल हुए शिकारीपाड़ा के पहरूडीह निवासी 44 वर्षीय जोन हेम्ब्रम की सोमवार की सुबह मेडिकल कालेज अस्पताल में इलाज के क्रम में मौत हो गई। नगर थाना की पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव को स्वजन के सुपुर्द कर दिया। पत्नी चमेली टुडू के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

जोन दोपहर को घर के सामने खड़ा था, तभी आगे बढ़ने पर पत्थर से ठोकर लगने के बाद गिरकर जख्मी हो गया। घर के लोगों ने गांव के डाक्टर को बुलाकर इलाज कराया। इलाज के बाद सिर से बह रहा खून नहीं रुका तो स्वजन रात को ही मेडिकल कालेज अस्पताल लेकर आए, जहां अहले सुबह उसकी मौत हो गई। पत्नी ने पुलिस को बताया कि गिर जाने के कारण पति के सिर में चोट लग गई थी। नगर थाना की पुलिस ने पत्नी के बयान पर मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराया। जोन मजदूरी कर अपना और पत्नी का भरण पोषण करता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.