Move to Jagran APP

चार जून के बाद भ्रष्टाचारियों पर तेज होगी कार्रवाई... दुमका में PM मोदी ने भरी हुंकार, JMM पर साधा जमकर निशाना

PM Modi in Dumka प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण से पहले दुमका पहुंचे हुए हैं। इस दौरान उन्‍होंने विजय संकल्‍प सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्‍होंने झामुमो पर जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि चार जून के बाद भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई और तेज होगी यह मोदी की गारंटी है। पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए सभा में लोगों की भीड़ उमड़ी हुई थी।

By Jagran News Edited By: Arijita Sen Tue, 28 May 2024 02:39 PM (IST)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक फाइल फोटो- जागरण।

जागरण संवाददाता, दुमका। PM Modi in Dumka : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के प्रचार में दुमका पहुंचे हुए हैं। यहां वह विजय संकल्‍प सभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने झारखंड मुक्ति मोर्चा पर जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि चार जून के बाद भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई और तेज होगी, यह मोदी की गारंटी है।

कांग्रेस और झामुमो को भ्रष्‍टाचार के पोषक: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुमका में भ्रष्‍टाचार पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस और झामुमो को भ्रष्‍टाचार का पोषक बताते हुए कहा, ये द‍िन रात भ्रष्‍टाचार कर देश और झारखंड को लूटने में लगे हैं।

यहां से बरामद 300 करोड़, 35 करोड़ के नोटों के पहाड़ देख आंखें फट जाती हैं। मैं प्रधानमंत्री बनने से पहले 15 साल सीएम भी रहा, लेक‍िन इतना पैसा कभी नहीं देखा। ये मगरमच्‍छ शराब के घोटाले, टेंडर घोटाले, खान-खन‍िज के घोटाले से पैसे बनाते हैं। चार जून के बाद भ्रष्‍टाचार‍ियों पर और तेज कार्रवाई होगी।

जेएमएम वालों ने लूटा गरीबों का राशन: प्रधानमंत्री मोदी

पीएम मोदी ने उपस्थित जनता से कहा, जेएमएम वालों ने गरीबों की थाली का राशन लूट लिया है। पानी पहुंचाने की योजन जल जीवन मिशन में भी भ्रष्टाचार किया। केंद्र से गरीबों के लिए भेजे जाने वाले सरकारी राशन को कालाबाजार में बेच दिया जाता है। जेएमएम वालों ने जमीन हड़पने के लिए अपने माता-पिता का नाम तक बदल दिया है। मैं गरीब का अन्न, गरीब का पानी किसी को छीनने नहीं दूंगा।

पीएम मोदी ने लव जेहाद का किया जिक्र

प्रधानमंत्री ने सभा में कहा कि कांग्रेस जब तक शासन में रही, भ्रष्टाचार फलता-फूलता रहा। उन्‍होंने कहा कि सांप्रदायिक और तुष्टीकरण की राजनीति कर आइएनडीआइए (इंडी गठबंधन) देश को बांटने का खतरनाक खेल खेल रहा है।

वह आगे कहते हैं कि नक्सलवाद का सबसे ज्यादा दंश आदिवासियों ने झेला है। बांग्लादेशी घुसपैठियों के कारण आदिवासियों की सुरक्षा खतरे में हैं क्‍योंकि जेएमएम सरकार घुसपैठियों को संरक्षण दे रही है। इस दौरान पीएम मोदी ने लव जेहाद का भी जिक्र किया। उन्‍होंने कहा कि लव जेहाद का शब्द सबसे पहले झारखंड में आया।

— Narendra Modi (@narendramodi) May 28, 2024

ये भी पढ़ें: 

Tender Commission Scam : दूसरे समन पर ED ऑफिस पहुंचे IAS मनीष रंजन, आलमगीर के सामने बिठाकर होगी पूछताछ

Kalpana Soren: 'भाजपा के सामने नहीं झुके हेमंत तो...' कल्पना सोरेन ने चुनावी सभा में BJP पर साधा निशाना