मैथन/ कालूबथान : आसनसोल रेल मंडल के कालूबथान व छोटा अंबोना स्टेशन के बीच 12 नंबर फाटक के पास अपलाइन पर पोल संख्या 252/11- 13 के बीच मंगलवार की सुबह ट्रेन की चपेट में आने से एक 35 वर्षीय युवक की मौत हो गई। उसके शरीर से हाथ की कलाई व दोनों पैर अलग हो गए थे। सूचना पाकर कालूबथान आउटपोस्ट के आरपीएफ सूबेदार बीबी सिंह और कालूबथान ओपी के एएसआइ भगत सिंह व पुलकित यादव दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए एसएनएमएमसीएच भेजा।

शव को देखने के लिए अगल-बगल गांवों के ग्रामीण पहुंचे, लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी। शव से सौ मीटर की दूरी पर एक साइकिल लावारिश अवस्था में मिली। लोग आशंका जता रहे हैं कि मृत व्यक्ति ने शायद उसी साइकिल से आकर रेलवे लाइन पर आत्महत्या कर ली है। मृतक के शरीर पर एक नीले रंग का जंघिया था। बाकी कपड़ा शरीर से अलग हो गया था। सुबह 10 बजे से रेलवे ट्रेक से शव को उठाने में लगभग चार घंटे लगे। इससे अपलाइन में कुछ मालगाड़ी का परिचालन प्रभावित हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं दूसरी ओर बराकर व कुल्टी के बीच रेलवे ट्रैक पर एक शख्स के मालगाड़ी की चपेट में आ जाने से डाउनलाइन पर परिचालन प्रभावित रहा। इससे हावड़ा राजधानी मुगमा स्टेशन पर काफी देर तक खड़ी रखी। मुगमा स्टेशन पर हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस को रोके जाने पर यात्रियों ने रेलवे को ट्विटर पर शिकायत की। वहीं धनबाद-पटना इंटरसिटी कुमारधुबी रेलवे स्टेशन पर सुबह 9:10 से 10:30 बजे तक खड़ी रही।

Edited By: Jagran