Move to Jagran APP

Kalubathan Railway Station के गैंगहट में ट्रैकमैन ने लगाई फांसी, बलियापुर का था रहने वाला

रेलवे के पीडब्लूआइ अधिकारी संतोष कुमार ने बताया कि भुदेव बलियापुर के गुलुडीह से आकर गैंग हट रूम में आराम करता था। उसकी डयूटी रात्रि 11 बजे से थी। जब समय पर डयूटी करने नहीं पहुंचा तो पता करने आए। देखा कि भुदेव ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

By MritunjayEdited By: Published: Wed, 22 Sep 2021 12:45 PM (IST)Updated: Wed, 22 Sep 2021 12:45 PM (IST)
Kalubathan Railway Station के गैंगहट में ट्रैकमैन ने लगाई फांसी, बलियापुर का था रहने वाला
रेलवे ट्रैकमैन भूदेव महतो ( फाइल फोटो)।

जागरण संवाददाता, कालूबथान। आसनसोल रेल मंडल अंतर्गत कालूबथान रेलवे स्टेशन के गैंग हट रूम में ट्रैकमेन 28 वर्षीय भुदेव महतो ने मंगलवार की देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । यह बलियापुर के गुलुडीह का रहने वाला बताया जाता है । भुदेव ने वर्ष 2015 में रेलवे ट्रैकमेन की नौकरी हुई थी। कालूबथान में बीते दो साल से डयूटी कर रहा था। दो माह पहले ही किरण महतो से हुई थी। आत्महत्या के कारणों का सही सही पता नहीं रहा है। बताया जाता है कि शादी के बाद से कुछ गुमशुम रहता था। अभी भी इसका शव गैंग हट रूम में पड़ा हुआ है।

loksabha election banner

रेलवे के पीडब्लूआइ अधिकारी संतोष कुमार ने बताया कि भुदेव बलियापुर के गुलुडीह से आकर गैंग हट रूम में आराम करता था। उसकी डयूटी रात्रि 11 बजे से थी। जब समय पर डयूटी करने नहीं पहुंचा तो पता करने आए। देखा कि भुदेव ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना पाकर गुलुडीह से भुदेव का छोटा भाई संजय महतो व चचेरे भाई दानेश्वर महतो कालूबथान स्टेशन पर पहुंचे। संजय व दानेश्वर ने बताया कि मंगलवार की शाम छह बजे भुदेव रात का खाना टिफ़िन में लेकर कालूबथान स्टेशन डयूटी के लिए निकला था। मौत कैसे हुई इसका कोई अनुमान लगा नहीं पा रहें हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.