Move to Jagran APP

होटल में काम करने वाले कुक ने की आत्महत्या, आमदनी बंद होने से तनाव में रह रहा था युवक Bokaro News

पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र के पुंडरू गांव में रविवार को तड़के एक होटल में काम करने वाले संजय राय (32 साल) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह चास के एक होटल में कुक का काम करता था।

By Sagar SinghEdited By: Published: Sun, 07 Jun 2020 12:51 PM (IST)Updated: Sun, 07 Jun 2020 12:51 PM (IST)
होटल में काम करने वाले कुक ने की आत्महत्या, आमदनी बंद होने से तनाव में रह रहा था युवक Bokaro News
होटल में काम करने वाले कुक ने की आत्महत्या, आमदनी बंद होने से तनाव में रह रहा था युवक Bokaro News

बोकारो, जेएनएन। जिले के पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र के पुंडरू गांव में रविवार को तड़के एक होटल में काम करने वाले कुक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों का कहना है कि संजय राय (32 साल) चास के एक होटल में काम करता था। लॉकडाउन के बाद होटल बंद होने पर वह घर पर ही रह रहा था। पूरा परिवार उसी की कमाई पर चलता था। उसके घर में पत्नी, एक बच्ची और विधवा मां है, जिनके भरण पोषण की जवाबदेही उसी के सर पर थी।

loksabha election banner

इधर, घटना के बाद से संजय के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। पति की मौत की खबर से पत्नी रह-रहकर अचेत हो जा रही है। फिर अपनी बच्ची को दुलारते हुए बिलखकर रोने लग रही है। उसकी एक ही चिंता है कि अब इस बच्ची का क्या होगा? वहीं, विधवा मां भी बेटे के आत्महत्या से सदमे हैं। उनको विश्वास ही नहीं हो रहा कि काम बंद होने को लेकर उनका संजय इतना तनाम में था कि वह अपना जीवन ही खत्म कर लेगा।

परिजनों को कहना है कि कोरोना वायरस के कारण जब से लॉकडाउन हुआ तब से होटल बंद था। इसके कारण पर घर वापस आ गया था और आमदनी भी बंद हो गई थी। इससे वह काफी दुखी रहने लगा था। इस संबंध में थाना प्रभारी सुदामा चौधरी को बताया कि लॉकडाउन के बाद से ही यह विक्षिप्त की तरह रहता था। किसी से बातचीत नहीं करता था। उसका समान्य स्वभाव में बदलाव हो गया था। फिलहाल पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.