साहिबगंज, जेएनएन। Rajmahal Misdeed Case राजमहल सामूहिक दुष्कर्म कांड का आरोपी सेना का जवान शाहनवाज शेख भी पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। सेना ने ही उसे साहिबगंज पुलिस को साैंप दिया। पुलिस अब उसे सिलीगुड़ी से ट्रांजिट रिमांड पर साहिबगंज लाएगी। इसके लिए आवश्यक कागजी कार्रवाई की जा रही है। 

राजमहल थाना क्षेत्र के नौगच्छी में 25 मई की देर शाम एक नाबालिग के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इस कांड में तीन युवक शामिल थे। एक को पब्लिक ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था जबकि दूसरे को प. बंगाल से गिरफ्तार किया गया था। इस कांड में शामिल सेना का जवान शाहनवाज बचने के लिए भाग कर अपनी यूनिट में सिलीगुड़ी पहुंच गया था। उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है। सिलीगुड़ी से गिरफ्तार किया गया है। वहां की अदालत में उसे पेश कर ट्रांजिट रिमांड पर लेने की कोशिश पुलिस कर रही है। घटना को अंजाम देने के बाद वह वापस सिलीगुड़ी लौट गया था और यूनिट में योगदान दे दिया था।

सेना ने शाहनवाज को सिलीगुड़ी में क्वारंटाइन में रखा गया था। पुलिस को उसके मोबाइल लोकेशन के आधार पर इस बात की जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस कोर्ट से वारंट लेकर वहां पहुंची और सेना के अधिकारियों को उससे अवगत कराया। इसके बाद आरोपित को पुलिस को सौंप दिया गया। इस प्रकार इस मामले के तीनों नामजद आरोपितों को पुलिस ने चार दिनों के अंदर गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस की इस कदम की आमलोग सराहना कर रहे हैं।

25 मई को ईद की शाम तीन युवकों ने एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। इस मामले में सोनू उर्फ एकरामुल शेख, ईदगर शेख व शहनवाज शेख को आरोपित बनाया गया था। घटना के विरोध में मंगलवार को लोगों ने सड़क जाम कर दिया था। ग्रामीणों ने एक आरोपित सोनू उर्फ एकरामुल शेख को उसके घर से पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया था। जाम को समाप्त कराने पहुंचे पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई का आश्वासन दिया था। इसके बाद दूसरे आरोपित ईदगर शेख को भी बुधवार की देर रात पुलिस ने पश्चिम बंगाल के कलियाचक से गिरफ्तार कर लिया। उसे गुरुवार को कोर्ट में पेश करने के बाद राजमहल उपकारा भेज दिया गया था।

पुलिस ने दुष्कर्म कांड के तीसरे आरोपित शहनवाज शेख को पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी से गिरफ्तार कर लिया है। उसे वहां की अदालत में पेश कर ट्रांजिट रिमांड पर लेकर यहां लाने की तैयारी की जा रही है।

-अनुरंजन क्रिस्पोट्टा, एसपी साहिबगंज

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस