Move to Jagran APP

Jharkhand Crime: धनबाद में 70 साल वृद्ध महिला के साथ पूर्व मकान मालिक ने किया दुष्कर्म, आरोपी फरार

धनबाद के सुदामडीह में एक 70 वर्षीय वृद्ध महिला के साथ उसके पूर्व मकान मालिक ने कथित तौर पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। दुष्कर्म को लेकर सुदामडीह थाने में पुलिस ने FIR दर्ज की है। वहीं आरोपी संजय उर्फ सूरज अभी पुलिस का पकड़ से बाहर है।

By Govind Nath SharmaEdited By: Mohit TripathiPublished: Thu, 30 Mar 2023 11:44 PM (IST)Updated: Thu, 30 Mar 2023 11:44 PM (IST)
70 वर्षीय वृद्ध महिला के साथ उसके पूर्व मकान मालिक ने दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम।

संवादसूत्र, धनबाद: धनबाद के सुदामडीह थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। सुदामाडीह में एक 70 वर्षीय वृद्ध महिला के साथ उसके पूर्व मकान मालिक ने कथित तौर पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।

loksabha election banner

पूर्व मकान मालिक द्वारा दुष्कर्म किए जाने को लेकर सुदामडीह थाने में पुलिस ने FIR दर्ज की है। वहीं आरोपी संजय उर्फ सूरज अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

इस संबंध में वृद्ध महिला और उसके स्वजन ने सुदामडीह थाने में शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर जगह-जगह छापेमारी की जा रही है।

वृद्ध के बेटे ने पुलिस को बताया कि वे कुछ महीने पहले सुदामडीह इलाके में रहने से पहले आरोपी के किराए के मकान में रह रहे थे।

वहीं थाना प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि कि दृष्टिहीन वृद्ध महिला के साथ दुष्कर्म का मामला गंभीर है। मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई है। पीड़िता का शुक्रवार को मेडिकल जांच और न्यायालय में 164 के तहत बयान कलमबद्ध कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Jharkhand News: ट्रोलिंग से लेकर गालीगलौज तक, माननीयों के लिए आफत बनता सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म

Ranchi:उत्पाद विभाग ने राजस्व के सभी आंकड़ों को छोड़ा पीछे, आगामी वित्तीय वर्ष के लिए रखा 2360 करोड़ का लक्ष्य


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.