Move to Jagran APP

Jharkhand News: धनबाद में ढुलू महतो और प्रिंस खान के खिलाफ FIR, सरयू राय के करीबी ने लगाए ये आरोप

वासेपुर के कुख्यात गैंगस्टर प्रिंस खान अब तक रंगदारी मांगने व फायरिंग करवाने को लेकर चर्चा में रहा है लेकिन इस बार उसकी एंट्री राजनीति में भी हुई है। शनिवार की शाम को प्रिंस खान का धमकी भरा एक ऑडियो वायरल हुआ था जिसमें प्रिंस खान ने विधायक सरयू राय एवं उनके करीबी व मारवाड़ी सम्मेलन के जिलाध्यक्ष कृष्णा अग्रवाल को जान मारने की धमकी दी थी।

By Dileep Kumar Sinha Edited By: Shashank Shekhar Published: Sun, 31 Mar 2024 09:15 PM (IST)Updated: Sun, 31 Mar 2024 09:15 PM (IST)
Jharkhand News: धनबाद में ढुलू महतो और प्रिंस खान के खिलाफ FIR

जागरण संवाददाता, धनबाद। वासेपुर के कुख्यात गैंगस्टर प्रिंस खान अब तक रंगदारी मांगने व फायरिंग करवाने को लेकर चर्चा में रहा है, लेकिन इस बार उसकी एंट्री राजनीति में भी हुई है। शनिवार की शाम को प्रिंस खान का धमकी भरा एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें प्रिंस खान ने विधायक सरयू राय एवं उनके करीबी व मारवाड़ी सम्मेलन के जिलाध्यक्ष कृष्णा अग्रवाल को जान मारने की धमकी दी थी। हालांकि, दैनिक जागरण इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।

loksabha election banner

इधर, कृष्णा अग्रवाल ने प्रिंस खान की धमकी के बाद रविवार को बरवाअड्डा थाना में लिखित शिकायत की है। इसमें उन्होंने धनबाद लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी व बाघमारा के विधायक ढुलू महतो पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कृष्णा अग्रवाल ने प्राथमिकी में लिखा कि 30 मार्च की शाम सोशल मीडिया से पता चला कि भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार ढुलू महतो के इशारे पर कुख्यात गैंगस्टर प्रिंस खान ने मुझे और जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय को जान से मारने की धमकी दी है।

प्रिंस खान ने अपने वीडियो संदेश में खुलेआम ढुलू महतो का विरोध करने पर खोपड़ी खोलने की धमकी दी है। इस धमकी से मैं और मेरा परिवार दहशत में है। ढुलू महतो के इशारे पर प्रिंस खान या उसके गुर्गे मेरे साथ अनहोनी घटना को अंजाम दे सकते हैं। इसे लेकर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाए। साथ ही मुझे और मेरे स्वजनों को सुरक्षा के लिए सुरक्षा गार्ड उपलब्ध कराया जाए।

ढुलू महतो के खिलाफ प्राथमिकी बरवाअड्डा थाना में दर्ज

विदित हो कि कृष्णा अग्रवाल ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी को पत्र लिखकर ढुलू महतो को उम्मीदवार बनाने का विरोध किया था। इसके बाद सरयू राय धनबाद पहुंचे थे और ढुलू महतो के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ने की बात कही थी। सरयू राय ने इस दौरान गैंगस्टर प्रिंस खान का भी मुद्दा उठाया था। इसके बाद प्रिंस खान का एक ऑडियो वायरल हुआ था।

कृष्ण अग्रवाल की शिकायत पर विधायक ढुलू महतो के खिलाफ प्राथमिकी बरवाअड्डा थाना में दर्ज की गई है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है, जो भी दोषी मिलेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।- एचपी जनार्दनन, एसएसपी

ऑडियो क्लिप चुनाव को प्रभावित करने की साजिश- ढुलू महतो

धनबाद लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी ढुलू महतो ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी झारखंड, जिला निर्वाचन पदाधिकारी एवं वरीय पुलिस अधीक्षक धनबाद को अलग-अलग पत्र लिखकर आरोप लगाया है कि लोकसभा चुनाव को प्रभावित करने के लिए साजिश के तहत सोशल मीडिया में एक ऑडियो क्लिप प्रसारित किया गया है।

इस ऑडियो क्लिप को मेरे विरूद्ध दुष्प्रचार के उद्देश्य से प्रसारित किया गया है। यह गंभीर अपराध की श्रेणी में आता है जो एक सोची समझी साजिश के तहत किया गया है। इस आडियो क्लिप की फोरेंसिक एवं उच्च स्तरीय जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

ये भी पढ़ें- 

बाबूलाल के गढ़ में कल्पना भरेंगी सियासी 'उड़ान', मुस्लिम-आदिवासी वोट बैंक को तोड़ पाएगी BJP?

झारखंड में साख बचाने उतरेंगे दो केंद्रीय मंत्री, BJP नेताओं के सामने विपक्ष से ये चेहरा; क्या होगी रणनीति?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.