Move to Jagran APP

आंध्र रेल हादसे का असर: अब तक रास्ते में 29 अक्टूबर को चली अलेप्पी एक्सप्रेस, वापसी में एक नवंबर की ट्रेन दो को चलेगी

Andhra Train Accident आंध्र प्रदेश के विजयनगरम जिले के कंटाकपल्ली के पास ट्रेन दुर्घटना के चलते परिवर्तित मार्ग से चलने वाली धनबाद-अलेप्पी एक्सप्रेस 24 घंटे से ज्यादा देर से चल रही है। शनिवार की रात बरौनी से रवाना हुई बरौनी-कोयंबटूर स्पेशल ट्रेन मार्ग परिवर्तन होने से 15 घंटे लेट से कोयंबटूर पहुंची। लेट से पहुंचने के कारण ट्रेनें देर से रवाना भी हो रही हैं।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenPublished: Wed, 01 Nov 2023 01:21 PM (IST)Updated: Wed, 01 Nov 2023 01:21 PM (IST)
आंध्र प्रदेश में हुए रेल हादसे के कारण कई ट्रेनें देरी से और बदले हुए रूट से चल रही हैं

जागरण संवाददाता, धनबाद। आंध्र प्रदेश में हुए रेल हादसे के कारण परिवर्तित मार्ग से चलने वाली धनबाद-अलेप्पी एक्सप्रेस 24 घंटे से ज्यादा देर से चल रही है। विलंब से चलने के कारण ट्रेन अब तक अपने गंतव्य तक नहीं पहुंच सकी है। दोपहर बाद पहुंचने की संभावना जतायी गई है।

loksabha election banner

धनबाद से जाने वाली ट्रेन के न पहुंचने से एक नवंबर को अलेप्पी से चलने वाली ट्रेन नहीं चली। अब इस ट्रेन को दो नवंबर को चलाने की सूचना जारी की गई है। एक नवंबर की सुबह 6:00 बजे अलेप्पी से चलने वाली ट्रेन 22 घंटे विलंब से दो नवंबर की अलसुबह 4:00 बजे चलेगी।

यह भी पढ़ें: धनबाद के सदर अस्पताल में शुरू होगी अल्ट्रासाउंड की जांच, स्वास्थ्य विभाग की तैयारी तेज; जानिए कब से मिलेगी सुविधा

15 घंटे देर से पहुंची बरौनी- कोयंबटूर स्पेशल, कल लेट आएगी

शनिवार की रात बरौनी से रवाना हुई बरौनी-कोयंबटूर स्पेशल ट्रेन मार्ग परिवर्तन होने से 15 घंटे लेट से कोयंबटूर पहुंची। इस वजह से मंगलवार देर रात के बदले बुधवार अलसुबह 3:55 पर रवाना हुई। विलंब से चलने से दो नवंबर की देर रात धनबाद आने की संभावना है। बरौनी भी देर से पहुंचेगी।

इस रूट से होकर चलेगी शब्दभेदी एक्सप्रेस

कोलकाता से गाजीपुर सिटी के बीच चलने वाली शब्दभेदी एक्सप्रेस धनबाद, गया और वाराणसी के बदले आसनसोल, पटना और छपरा होकर चलेगी।

दो नवंबर को चलने वाली 22323 कोलकाता-गाजीपुर सिटी शब्दभेदी एक्सप्रेस और वापसी में तीन नवंबर को चलने वाली 22324 गाजीपुर सिटी-कोलकाता शब्दभेदी एक्सप्रेस परिवर्तित मार्ग से चलेगी।

रेलवे की ओर से बताया गया कि वाराणसी में इंजन रिवर्सल हटाने के लिए अस्थायी रूप से मार्ग में बदलाव किया गया है।  

यह भी पढ़ें: इश्क की गली में नो एंट्री..! दो प्रेमियों को भारी पड़ी आशिकी, गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे थे तभी हुआ कुछ ऐसा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.