Move to Jagran APP

Lok Sabha Election: धनबाद से टिकट मिलने के बाद सांसद पीएन सिंह से मिलने पहुंचे ढुलू महतो, पैर छूकर लिया आशीर्वाद

Lok Sabha Election 2024 विधायक ढुलू महतो को धनबाद लोकसभा सीट से भाजपा ने अपना उम्‍मीदवार घोषित किया है। बाघमारा विधायक ढुलू महतो ने आज बाबा बैद्यनाथ मंदिर पहुंचकर भगवान से जीत का आशीर्वाद लिया और इसके बाद वह निवर्तमान सांसद पशुपतिनाथ सिंह के आवास उनसे मिलने के लिए पहुंचे और पैर छूकर उनका भी आशीर्वाद लिया। वह परिवार के बाकी सदस्‍यों से भी मिले।

By Jagran News Edited By: Arijita Sen Published: Tue, 26 Mar 2024 04:25 PM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2024 04:25 PM (IST)
निवर्तमान सांसद पशुपतिनाथ सिंह से मिले ढुलू महतो, लिया आशीर्वाद।

जागरण संवाददाता, धनबाद। धनबाद लोकसभा से भाजपा का टिकट मिलने के बाद बाघमारा विधायक ढुलू महतो निवर्तमान सांसद पशुपतिनाथ सिंह के आवास जाकर आशीर्वाद लिया। पशुपतिनाथ सिंह ने जीत का आशीर्वाद देते हुए प्रधानमंत्री मोदी के हाथों को मजबूत करने की बात कही।

loksabha election banner

ढुलू महतो ने किया बाबा बैद्यनाथ का किया दर्शन 

महतो इस दौरान पशुपतिनाथ सिंह के घर के लोगों से भी मिलकर आशीर्वाद लिया। यहां पर भाजपा की वरिष्ठ नेताओं से भी उन्होंने मुलाकात की। लोकसभा चुनाव को लेकर विभिन्न राजनीतिक चर्चा हुई।

बताया गया कि इस बार केंद्र में भाजपा की 400 पर वाली बहुमत की सरकार बनने जा रही है। इससे पहले महतो ने टिकट मिलने के देवघर स्थित बाबा बैद्यनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की। बाबा बैद्यनाथ से जीत का आशीर्वाद मांगा। इधर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है

चौथी बार पशुपतिनाथ सिंह को नहीं मिला टिकट

पशुपतिनाथ सिंह धनबाद से 2009, 2014 और 2019 लोकसभा से टिकट लेकर सांसद बने। धनबाद सीट पर उन्होंने लगातार हैट्रिक जीत दर्ज की है।

हालांकि, इस बार उम्र को देखते हुए पशुपतिनाथ सिंह का टिकट कट गया, बाघमारा विधायक ढुलू महतो को भाजपा केंद्रीय नेतृत्व ने टिकट दिया है। इससे पहले टिकट को लेकर विभिन्न प्रकार के कयास जताई जा रहे थे। लेकिन अंतत ढुलू महतो पर विश्वास जताया है।

भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं में नाराजगी

इधर धनबाद में टिकट को लेकर भाजपा के कुछ कार्यकर्ता नाराज की बात सामने आ रही है। सोशल मीडिया फेसबुक पर कुछ कार्यकर्ताओं ने नाराजगी व्यक्त की है। हालांकि पार्टी के बड़े नेताओं से इससे कोई मतलब नहीं है।

यह भी पढ़ें: धनबाद से BJP ने ढुलू महतो को बनाया उम्‍मीदवार, विधायक ने कहा- मजदूर का यह बेटा जिम्‍मेदारियों को करेगा पूरा

यह भी पढ़ें: 'भगवान के घर देर है अंधेर नहीं...', हेमंत सोरेन की पत्नी ने होली के मौके पर किया भावुक पोस्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.