Move to Jagran APP

धनबाद से BJP ने ढुलू महतो को बनाया उम्‍मीदवार, विधायक ने कहा- मजदूर का यह बेटा जिम्‍मेदारियों को करेगा पूरा

विधायक ढुलू महतो को धनबाद लोकसभा सीट से भाजपा ने अपना उम्‍मीदवार घोषित किया है। इससे बाघमारा में जश्न का माहौल है। बाघमरा बरोरा महुदा क्षेत्र में समर्थकों ने जमकर पटाखे फोड़े। चिटाही स्थित आवास पर समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान विधायकने कहा कि पार्टी के सिद्धांत पर चलते हुए ईमानदारी और निष्ठापूर्वक सेवक के रूप में क्षेत्र की जनता का काम करता रहूंगा।

By Sudhir Kumar Singh Edited By: Arijita Sen Published: Mon, 25 Mar 2024 10:24 AM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2024 10:24 AM (IST)
विधायक ढुलू महतो के चिटाही स्थित आवास पर मिलकर खुशी का इजहार करते हुए।

संवाद सहयोगी, कतरास। विधायक ढुलू महतो को धनबाद लोकसभा सीट से भाजपा के द्वारा अपना प्रत्याशी घोषित किये जाने से पूरे बाघमारा क्षेत्र में जश्न का माहौल है। कतरास शहर में भाजपा समर्थकों ने जमकर पटाखे फोड़े।

loksabha election banner

विधायक के आवास पर उमड़ी समर्थकों की भीड़

बाघमारा, बरोरा, महुदा क्षेत्र में भी समर्थक अपने घरों से निकलकर खुशी का इजहार किया। खासकर चिटाही स्थित आवास पर समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी। देर रात तक समर्थक शुभकामनाएं व्‍यक्‍त करते हुए खुशी का इजहार करते रहे।

इस दौरान विधायक ढुलू ने कहा कि पार्टी के सिद्धांत पर चलते हुए ईमानदारी और निष्ठापूर्वक सेवक के रूप में क्षेत्र की जनता का काम करता रहूंगा। धनबाद की समस्याओं को एक एक कर समाधान करने का प्रयास करूंगा।

पार्टी के भरोसे पर खरा उतरूंगा: ढुलू महतो

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार पार्टी ने विश्वास करते हुवे मुझे दायित्व सौंपा है। मैं उस पर खरा उतरने का काम करूंगा। उन्होंने प्रधान मंत्री सहित पार्टी के तमाम वरीय नेताओं के प्रति आभार ब्यक्त किया।

उन्होंने कहा पार्टी ने जिस तरह से एक मजदूर और किसान के बेटे को जिम्मेदारी दी है उस जिम्मेदारी को ईमानदारी और निष्ठा पूर्वक पूरा करने का काम करेंगे।

जब तक हमारे शरीर में खून रहेगा तब तक पार्टी के लिए एक-एक कदम बढ़कर पार्टी को सींचने का काम करेंगे और उसे आगे बढ़ने का काम करेंगे । क्षेत्र के एक-एक जनता की समस्याओं का निदान करने का काम करते रहेंगे।

यह भी पढ़ें: BJP Candidate List: झारखंड में तीन सीट पर BJP ने घोषित किए प्रत्याशी, हेमंत की भाभी का नाम फाइनल, जानें किसका कटा पत्ता

यह भी पढ़ें: Ranchi News: कक्षा व पाठ्यक्रम एक... लेकिन क्यों 10 गुना हो जाती है किताबों की कीमत, शिक्षा के नाम पर चल रहा 'काला खेल'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.