Move to Jagran APP

Dhanbad News: 54 साल के ससुर ने 25 साल की बहू से किया दुष्‍कर्म, कहा- जब बुलाऊंगा, तब आना होगा...

शादी के बाद किसी लड़की का ससुराल ही अपना घर होता है। ससुर पिता से बढ़कर होते हैं लेकिन धनबाद में रिश्‍तों को कलंकित करने का एक मामला सामने आया है। सिंदरी के गोशाला ओपी क्षेत्र में 25 वर्ष की बहू के साथ 54 साल के ससुर ने दुष्कर्म किया।

By Govind Nath SharmaEdited By: Deepak Kumar PandeyPublished: Wed, 21 Sep 2022 08:37 PM (IST)Updated: Wed, 21 Sep 2022 09:06 PM (IST)
Dhanbad News: 54 साल के ससुर ने 25 साल की बहू से किया दुष्‍कर्म, कहा- जब बुलाऊंगा, तब आना होगा...
महिला का आरोप है कि उसके ससुर ने किसी को इसके बारे में बताने पर जान मारने की धमकी दी।

संवाद सहयोगी, सिंदरी (धनबाद): कहा जाता है कि शादी के बाद किसी लड़की का ससुराल ही अपना घर होता है। ससुर पिता से बढ़कर होते हैं, लेकिन धनबाद के सिंदरी में रिश्‍तों को कलंकित करने का एक मामला सामने आया है। सिंदरी के गोशाला ओपी क्षेत्र में 25 वर्ष की बहू के साथ 54 साल के ससुर ने दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, इसके बाद यह भी कहा कि आगे भी जब बुलाऊंगा, तब तुम्हें आना होगा।

loksabha election banner

महिला का आरोप है कि उसके ससुर ने किसी को इसके बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी। गोशाला ओपी में महिला ने बुधवार को इसकी शिकायत की। महिला ने कहा कि उसके ससुर ने मंगलवार को दुष्कर्म करने के बाद धमकी दी कि पति के घर में रहने पर भी ऐसा करना होगा। बताया कि उसका पति बाहर रहकर मजदूरी करता है। उसने अपने पति को मोबाइल फोन पर पूरे मामले की जानकारी दी। इसके बाद जब पति घर आया तो ससुर भाग निकला। महिला के बयान पर गोशाला ओपी में ससुर के विरुद्ध यौन उत्पीड़न और दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है। इधर, पुलिस ने ससुर को गिरफ्तार कर बुधवार की शाम जेल भेज दिया है। गोशाला ओपी प्रभारी ने कहा कि पीड़ित महिला का भी बयान कोर्ट में दर्ज कराया जाएगा।

घटना के समय ससुर और बहू ही थे घर में

शिकायत करने वाली महिला के पति ने बताया कि वह और उसके पिता अलग-अलग रहकर मजदूरी करते हैं। जब यह घटना घटी, तब घर में उसकी पत्‍नी और उसके पिता ही थे। उसकी मां अपनी बेटी से मिलने के लिए उसकी ससुराल गई हुई है। पति ने कहा कि पुलिस उसके पिता के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करे। पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। हर एंगल से छानबीन की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.