जागरण संवाददाता, धनबाद। Bipin Rawat Death News तमिलनाडु के कुन्नूर में बुधवार को बड़ा हादसा हुआ। चीफ आफ डिफेंस स्टाफ ( CDS) बिपिन रावत, उनकी पत्नी समेत अन्य अधिकारियों को ले जा रहा सेना का हेलिकाप्टर क्रैश हो गया। इस हादसे में रावत समेत 12 लोगों का निधन हो गया। इस घटना पर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गहरा दुख जताया है। उन्होंने कहा है कि हादसे में प्राण गंवाने वाले सभी लोगों के परिवार के प्रति उनकी सहानुभूति है। उनकी संवेदना मृतकों के परिजनों के साथ है।

निजी दाैरे पर मुख्यमंत्री पहुंचे धनबाद

सूबे के मुख्यमंत्री हेमंत सोरने बुधवार दोपहर बाद अचानक से धनबाद के मंडल बस्ती स्थित अपने एक रिश्तेदार के घर बहुभोज में शामिल होने पहुंचे। जबिक उनकी पत्नी रांची से सड़क मार्ग से धनबाद पहुंचीं। तमिलनाडु के कन्नूर में सीडीएस बिपिन लक्ष्मण सिंह रावत को ले जा रहे सेना के हेलिकाप्टर क्रैश होने पर सोरेन ने दुख प्रकट किया। कहा-कून्नूर की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। इसमें जान गंवाने वालों के परिवार के प्रति मेरी संवेदना है।

झरिया की विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह भी दुखी

सीडीएस बिपिन रावत को ले जा जा रहे हेलिकाप्टर के तमिलानडु के कुन्नूर में दुर्घटनाग्रस्त होने पर झरिया की विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह ने ट्वीट कर दुख प्रकट किया है। 

Edited By: Mritunjay