Move to Jagran APP

धनबाद के मशहूर हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. कैलाश प्रसाद से लूट, पिटाई से अधमरा Dhanbad News

घटना में डॉ. कैलाश प्रसाद के साथ उनका चालक भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। डॉ. कैलाश के सिर में चोटे आई हैं। उनका जबड़ा भी टूट गया है।

By Edited By: Published: Thu, 30 Jan 2020 02:49 AM (IST)Updated: Thu, 30 Jan 2020 10:44 AM (IST)
धनबाद के मशहूर हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. कैलाश प्रसाद से लूट, पिटाई से अधमरा Dhanbad News

धनबाद , जेएनएन। बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के कमल कटेसरिया स्कूल के पास से जीटी रोड को जोड़नेवाली लिंक सड़क पर बुधवार देर रात अपराधियों ने शहर के मशहूर हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. कैलाश प्रसाद व उनके परिजनों के साथ न केवल लूट की घटना को अंजाम दिया बल्कि घातक हथियारों से मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

loksabha election banner

डॉ. कैलाश प्रसाद बुधवार रात अपनी कार में सवार होकर सपरिवार गोविंदपुर स्थित पार्क लेन रिसोर्ट में एक शादी समारोह में शामिल होने गए हुए थे। रात में करीब साढ़े 11 बजे वे वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के रास्ते से वापस लौट रहे थे। कार में डॉ. कैलाश के साथ उनकी पत्‍‌नी और एक महिला व बच्चे थे। जीटी रोड से उनकी कार भेलाटांड़ वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के रास्ते से जा रही थी लेकिन वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के पास अपराधियों ने पेड़ की टहनी गिराकर उनकी गाड़ी को रोक दिया। डॉ. कैलाश और उनका चालक कुछ समझ पाता कि करीब आधा दर्जन लूटेरे वहां पहुंच गए और लूटपाट करने लगे। जब चिकित्सक और चालक ने इसका विरोध किया तो लाठी-डंडे और हथियार से लैस लूटेरों ने उनपर हमला कर दिया और मारपीट कर डॉ. कैलाश प्रसाद को गंभीर से घायल कर दिया। लूटेरों ने महिला और बच्चों के साथ भी मारपीट की। इस दौरान उनके पास मौजूद नगदी और जेवरात लूट लिए। घटना को अंजाम देकर सभी वहां से निकल भागे।

घटना में डॉ. कैलाश प्रसाद के साथ उनका चालक भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। डॉ. कैलाश के सिर में चोटे आई हैं। उनका जबड़ा भी टूट गया है। घटना के बाद डॉ. कैलाश प्रसाद और उनके चालक और परिजनों को जालान अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पाकर पुलिस भी दलबल के साथ अस्पताल और घटनास्थल पर जाकर मामले की छानबीन की। डा. कैलाश के साथ हुई घटना की जानकारी के बाद उनके परिजनों व शुभचिंतकों का देर रात तक जालान अस्पताल में भीड़ लगी थी। कुछ दिन पहले भी वहीं हुई थी लूटपाट : डॉ. कैलाश प्रसाद के साथ भेलाटांड़ वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के पास जहां लूटपाट हुई, वहीं कुछ दिन पहले इसी तरह धैया के एक युवक से लूटपाट हुई थी। देर रात को डयूटी समाप्त कर बाइक से लौट रहे युवक को भी अपराधियों ने पेड़ की डाली गिराकर रोक लिया था और उसकी जमकर पिटाई करते हुए लूट लिया था। अपराधी उसकी बाइक भी लेकर भाग गए थे। बाद में बाइक लावारिस स्थिति में घटनास्थल के कुछ दूर पर मिल गई थी। घटना की सूचना बरवाअड्डा पुलिस को भी दी गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.