Move to Jagran APP

युवक ने 10 साल आंध्र प्रदेश में जज के घर नौकरी कर जीता भरोसा, फिर डेढ़ करोड़ के गहने किए पार, देवघर में धराया

Deoghar थाना क्षेत्र के लतासारे गांव से शनिवार को आंध्र प्रदेश की हैदराबाद पुलिस ने डेढ़ करोड़ के आभूषण चोरी मामले के आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित के घर से करीब एक करोड़ के आभूषण भी बरामद किए हैं।

By Ravish SinhaEdited By: Prateek JainPublished: Sat, 04 Feb 2023 11:41 PM (IST)Updated: Sat, 04 Feb 2023 11:41 PM (IST)
युवक ने 10 साल आंध्र प्रदेश में जज के घर नौकरी कर जीता भरोसा, फिर डेढ़ करोड़ के गहने किए पार, देवघर में धराया
हैदराबाद पुलिस ने डेढ़ करोड़ के आभूषण चोरी मामले के आरोपित को गिरफ्तार किया है।

मोहनपुर (देवघर), संवाद सहयोगी: थाना क्षेत्र के लतासारे गांव से शनिवार को आंध्र प्रदेश की हैदराबाद पुलिस ने डेढ़ करोड़ के आभूषण चोरी मामले के आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित के घर से करीब एक करोड़ के आभूषण भी बरामद किए हैं। गिरफ्तार आरोपित महबूब अंसारी को पुलिस आभूषण के साथ हैदराबाद ले गई।

loksabha election banner

हैदराबाद से आए क्राइम ब्रांच के पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि एक सप्ताह पहले हैदराबाद में एक जज के घर से करीब डेढ़ करोड़ के आभूषण की चोरी हुई थी। आरोपित महबूब उनके घर नौकर का काम करता था और सपरिवार उनके घर में करीब 10 साल से रहता था, जज उसपर काफी भरोसा करते थे।

जज की पोस्टिंग हुई तो नौकर ने भुनाया मौका 

इस बीच जज की पोस्टिंग विशाखापत्तनम हो गई और एक महीने पहले जज अपने परिवार के साथ विशाखापत्तनम चले गए और घर के सभी कमरों में ताला बंद कर दिया था। आंगन में एक कमरा नौकर के लिए छोड़ दिया था। इस बीच नौकर जज के घर से आभूषण चुराकर फरार हो गया। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि नौकर मोहनपुर थाना क्षेत्र के लतासारे गांव का निवासी है।

शनिवार को मोहनपुर थाना प्रभारी प्रेम प्रदीप के सहयोग से छापेमारी की गई तो उनके घर से करीब एक करोड़ के आभूषण मिले। इसके बाद आरोपित नौकर महबूब अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया। बरामद आभूषण में दो तोला सोना, हीरा, मोती आदि शामिल हैं, जबकि जज के घर से तीन तोला सोना, हीरा, मोती सहित डेढ़ करोड़ के आभूषण गायब हुए थे। अन्य आभूषण के बारे में छानबीन की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.