Move to Jagran APP

Jammu Weather: मौसम ने ली करवट, गर्मी से दी राहत; आज बारिश होने की संभावना

सोमवार को ज्यादातर समय सूरज बादलों के पीछे ही रहा मगर फिर भी सूरज की तपिश ने अहसास जरूरत कराया। मगर पिछले कुछ दिनों की तुलना में मौसम से राहत मिली। सुबह से छाए बादलों ने शाम के समय कुछ इलाकों में बेहद बूंदाबांदी की।

By Jagran NewsEdited By: Narender SanwariyaPublished: Wed, 24 May 2023 06:24 AM (IST)Updated: Wed, 24 May 2023 06:24 AM (IST)
Jammu Weather: मौसम ने ली करवट, गर्मी से दी राहत; आज बारिश होने की संभावना
Jammu Weather: मौसम ने ली करवट, गर्मी से दी राहत; आज बारिश होने की संभावना

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर। कुछ दिन गर्मी से बेहाल करने के बाद मौसम ने मंगलवार को एक बार फिर से करवट बदल कर राहत दी। सुबह से आसमान में छाए बादलों के कारण तापमान में गिरावट आई। शाम को कुछ जगहों पर हल्की फुहारें बरसने के बाद चली ठंडी हवा चलने से मौसम खुशनुमान हो गया।कुछ दिनों से पड़ रही गर्मी ने लोगों को बेहाल कर रही थी।

loksabha election banner

सोमवार को तो साफ आसमान में चमकते सूरज ने आग बरसा कर तापमान को 40 के करीब पहुंचा दिया। सोमवार को मौसम विभाग ने तापमान 39.9 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया। सोमवार को ज्यादातर समय सूरज बादलों के पीछे ही रहा, मगर फिर भी सूरज की तपिश ने अहसास जरूरत कराया। मगर पिछले कुछ दिनों की तुलना में मौसम से राहत मिली। सुबह से छाए बादलों ने शाम के समय कुछ इलाकों में बेहद बूंदाबांदी की।

इसके साथ ही हवा में घुली ठंड़क तेज हवा के साथ मौसम को ठंडा करती गई। शाम होने तक गर्मी के तेवर को शांत कर मौसम को खुशनुमान बना दिया। मौसम विभाग ने मंगलवार को इलाके का अधिकतम तापमान 37.4 डिग्री और न्यूनतम 22.2 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया। मौसम विभाग की माने तो अगले कुछ दिनों तक मौसम ऐसा ही रहेगा औऱ बारिश होने की भी संभावना है। जिससे गर्मी से अगले कुछ दिनों तक राहत मिली रहेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.