Move to Jagran APP

Kulgam Encounter: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकवादियों को पकड़ने के लिए दूसरे दिन भी तलाशी अभियान जारी

Jammu Kashmir Kulgam Encounter जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवाद विरोधी अभियान गुरुवार को दूसरे दिन भी जारी है क्योंकि अभी तक सुरक्षा बलों को छुपे हुए आतंकी नहीं मिले हैं। जो कल रात कुछ देर के लिए मुठभेड़ में शामिल हुए थे। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि कोई ताजा गोलीबारी नहीं हुई है लेकिन तलाशी अभियान अभी भी जारी है।

By Agency Edited By: Monu Kumar JhaThu, 04 Jan 2024 01:56 PM (IST)
जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकवादियों को पकड़ने के लिए दूसरे दिन भी तलाशी अभियान जारी। फाइल फोटो

पीटीआई,श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवाद विरोधी अभियान गुरुवार को दूसरे दिन में प्रवेश कर गया, क्योंकि सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी रखा है। जो कल रात कुछ देर के लिए मुठभेड़ में शामिल हुए थे।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि कोई ताजा गोलीबारी नहीं हुई है लेकिन तलाशी अभियान अभी भी जारी है। उन्होंने कहा कि कानून प्रवर्तन एजेंसियों द्वारा इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू करने के बाद बुधवार रात को हादीगाम गांव में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई।

साल 2024 की सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच पहली मुठभेड़ है और यह मुठभेड़ दक्षिण कश्मीर के अडीगाम मोहनपोरा (कुलगाम) में हुई। बुधवार की रात को उस समय गोलियों की आवाज गूंजने लगी। जब सुरक्षाबलों की घेराबंदी तोड़ भागने के लिए आतंकियों ने फायरिंग कर दी। इसके साथ ही आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरु हो गई।