Move to Jagran APP

Baramulla Accident News: आतंकी हमलों के बीच बारामूला में भीषण सड़क हादसा, सवारियों से भरी मिनी बस पलटी; मची चीख पुकार

Baramulla Road Accident News कश्मीर संभाग के बारामूला क्षेत्र में एक मिनी बस पलट गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि 18 लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि जिले के रफियाबाद इलाके के पजलपोरा में चालक के नियंत्रण से बाहर हो जाने के बाद यात्रियों को ले जा रही एक मिनी बस पलट गई।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Thu, 13 Jun 2024 05:28 PM (IST)
बारामूला में भीषण सड़क हादसा, सवारियों से भरी मिनी बस पलटी

जेएनएन, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में गुरुवार को एक सड़क दुर्घटना में दो यात्रियों की मौत हो गई और 18 अन्य घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि जिले के रफियाबाद इलाके के पजलपोरा में चालक के नियंत्रण से बाहर हो जाने के बाद यात्रियों को ले जा रही एक मिनी बस पलट गई।

दो लोगों की हुई मौत

दुर्घटना में मारे गए दो लोगों की पहचान अब्दुल राशिद खान और नूर मोहम्मद जुंजू के रूप में हुई है। दोनों रफियाबाद के हमाम मरखूट के रहने वाले थे।

अधिकारियों ने बताया कि डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। अधिकारियों ने बताया कि घायलों को बारामूला  शहर के सरकारी मेडिकल कॉलेज (जीएमसी) में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घटना का संज्ञान लिया है।

रामबन और उधमपुर में सड़क हादसे

वहीं, रामबन और उधमपुर में वीरवार को कई सड़क हादसे हुए, लेकिन गनीमत रही कि ज्यादातर हादसों में लोगों को मामूली चोटें आई। रामबन जिला के डलवास में ट्रक आगे चल रहे ट्रक से टकरा गया। इस हादसे में ट्रक में सवार दो सगे भाई घायल हो गए।

घायलों में चिनैनी निवासी अब्दुल रज्जाक व उसके भाई शाहिदुल्ला शामिल हैं। उन्हें रामबन जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से शाहिदुल्ला को जीएमसी जम्मू रेफर कर दिया गया। वहीं रामबन के ही करोल इलाके में भी एक कार और ट्रक में टक्कर हो गई। इस हादसे में कार चालक सहित दो लोगों को हल्की चोटें आई हैं

। इसी तरह से मोदी ग्राउंड ऊधमपुर के पास एक ऑल्टो कार सड़क किनारे खड़े ट्रक के पीछे टकरा गई। यहां कार सवार सुरक्षित बच गए। वहीं ऊधमपुर हाईवे बाईपास पर एक कार वर्षा के दौरान फिसल कर सड़क किनारे डिवाइडर से टकरा गई। इसमें भी कार सवार सुरक्षित बच गए।