Move to Jagran APP

'पहले मेरे शौहर को मारा अब मेरे बच्चे को...', राजौरी में आतंकियों का शिकार बने मोहम्मद रजाक की मां ने बयां किया दर्द

Rajouri Terrorist Attack में आतंकवादियों की गोली का शिकार हुए मोहम्मद रजाक की मां रेशमा बी ने अपना दर्द बयां किया है। उन्होंने कहा कि 21 साल पहले आतंकियों ने मेरे शौहर को बेरहमी से मार दिया था। उसके बाद अब मेरे बच्चे को मार दिया। आखिर मेरे परिवार का क्या कसूर है। इसके साथ ही रेशमा बी ने आतंकियों को कड़ी से कड़ी सजा की मांग की है।

By gagan kohli Edited By: Deepak Saxena Published: Tue, 23 Apr 2024 08:38 PM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2024 08:38 PM (IST)
आतंकियों की गोली का शिकार हुए मोहम्मद रजाक की मां ने बयां किया दर्द।

गगन कोहली, राजौरी। आतंकियों की गोली का निशाना बने मोहम्मद रजाक की मां रेशमा बी पूरी तरह से टूट चुकी हैं, घर के बाहर अन्य महिलाएं उनके चारों तरफ बैठी हुई हैं, लेकिन रेशमा बी लगातार अपनी किस्मत को कोस रही हैं और हर किसी से यहीं पूछ रही है कि आखिर मेरे परिवार का क्या कसूर था। पहले मेरे शौहर को आतंकियों ने बेरहमी से 21 साल पहले मार दिया था और उसके बाद अब मेरे बच्चे को मार दिया। यहीं बात समझ नहीं आ रही है कि मेरे परिवार को आतंकी निशाना क्यों बना रहे है।

21 साल पहले पति और अब बेटे को उतारा मौत के घाट

रेशमा बी की आंखों के आंसू सुख चुके हैं, गला भी साथ नहीं दे रहा और हाथ भी कांप रहे है, लेकिन फिर भी हर बात का जवाब रेशमा बी दे रही है। रेशमा बी ने कहा कि 21 वर्ष पहले मेरे शौहर मुहम्मद अकबर जो गांव के नायब सरपंच थे गांव में शादी थी वहां पर आतंकी सेना की वर्दी में आए और मेरे शौहर को अपने साथ ले गए और दो दिनों तक जंगल से उनका शव मिला था।

मेरे बेटे की तरह दी जाए सजा

उसके बाद हमारे परिवार के पुरुष सदस्य राजौरी में रहने लगे कभी भी ही अपने घर आते और जल्द ही वापस चले जाते पर मेरे दोनों बेटे घर आए है इस बात की खबर आतंकियों के पास थी उन्हें इसकी सूचना दी यह पता किया जाए और उसे भी मेरे बेटे की तरह सजा दी जाए तभी मेरे रूह को आराम मिलेगा।

ये भी पढ़ें: Jammu News: लेफ्टिनेंट जनरल एमवी सुचिंद्र कुमार ने की आतंकवाद विरोध प्रशिक्षण की समीक्षा, प्रशिक्षुओं को किया सम्मानित

आतंकियों को जल्द खत्म करने की मांग की

उन्होंने कहा कि मेरे बेटा पांच बच्चे व पत्नी छोड़ गया है हम इनकी देखभाल पूरी तरह से करेंगे इनको कोई कमी न आए इसका पूरा ध्यान रखा जाएगा। मेरे बच्चे भी छोटे छोटे थे जब आतंकियों ने इनके सर से भी बाप का हाथ छीन लिया था। उन्होंने कहा कि जिन आतंकियों ने मेरे बेटे को मारा है जल्द से जल्द उन्हें खत्म किया जाए और जिन्होंने आतंकियों को मेरे बेटों के बारे में सूचना दी उनकी भी पहचान करके उनको भी मौत की सजा दी जानी चाहिए तभी एक मां को चैन मिलेगा।

ये भी पढ़ें: Jammu Crime News: शादी का झांसा देकर युवती का शारीरिक शोषण, आपत्तिजनक वीडियो बना कर किया ब्लैकमेल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.