Move to Jagran APP

PM Modi Udhampur Visit: उधमपुर इतने समय के लिए 'No Fly Zone' घोषित, पीएम मोदी के दौरे को लेकर DM ने जारी किया आदेश

PM Modi Udhampur Visit प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल उधमपुर दौरे पर रहेंगे। पीएम मोदी के आगम को लेकर सभी तैयारियां कर ली गई हैं। वहीं उधमपुर में जिला प्रशासन ने नो फ्लाई जोन घोषित कर दिया है। पीएम मोदी के आगमन को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। पीएम मोदी की कल होने जा रही उधमपुर में यह रैली बीते 10 वर्ष में तीसरी रैली है।

By vivek singh Edited By: Prince Sharma Published: Thu, 11 Apr 2024 12:04 PM (IST)Updated: Thu, 11 Apr 2024 12:04 PM (IST)
PM Modi Udhampur Visit: उधमपुर इतने समय के 'No Fly Zone' घोषित

राज्य ब्यूरो, जम्मू। PM Modi Udhampur Visit: जम्मू कश्मीर में लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच भाजपा उधमपुर में 12 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जन आशीर्वाद महारैली के जरिए समर्थन जुटाने के लिए शंखनाद करेगी। 

loksabha election banner

उधमपुर में रहेगा नो फ्लाई जोन

पीएम मोदी के आगमन व सार्वजनिक रैली को देखते हुए उधमपुर की डीएम सलोनी राय द्वारा जिले में तत्काल प्रभाव से सीआरपीसी की धारा 144 के तहत नो फ्लाई जोन (No Fly Zone in Udhampur) का आदेश दिया गया है। यह आदेश 12 अप्रैल, 2024 की शाम 5 बजे तक लागू रहेगा।

जितेंद्र सिंह करेंगे निरीक्षण

केंद्रीय राज्यमंत्री एवं ऊधमपुर-कठुआ से पार्टी प्रत्याशी डॉ. जितेंद्र सिंह उधमपुर में रैली स्थल का दौरा कर तैयारियों का निरीक्षण करेंगे। इस रैली में आठ जिलों से कार्यकर्ताओं व समर्थकों को लाने की तैयारी है।

यह भी पढ़ें- किश्ती से चुनाव प्रचार, शिकारों पर होगी रैली...और तैरते दिखेंगे मतदान केंद; घाटी में कैसी चल रही है महासमर की तैयारी?

प्रधानमंत्री मोदी 12 अप्रैल को होने जा रही रैली उधमपुर में बीते 10 वर्ष में तीसरी रैली है, लेकिन चुनावी रैली के आधार पर यह दूसरी चुनावी रैली होगी। उन्होंने उधमपुरमें पहली चुनावी रैली 28 नवंबर 2014 को बट्टलवालियां स्थित मैदान में की थी। अब इस मैदान को मोदी मैदान कहा जाता है।

पहली चुनाव रैली में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में कही ये बात

उन्होंने पहली चुनावी रैली जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में उधमपुर से चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में की थी। यह बात अलग है कि तब भाजपा उम्मीदवार हार गया था। वर्ष 2017 उन्होंने जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित चिनैनी-नाशरी सुरंग का उद्घाटन करने के बाद उधमपुर में एक जनसभा को संबोधित किया था।

उसके बाद वह अब उधमपुरमें फिर आ रहे हैं और ऊधमपुर-कठुआ संसदीय सीट से चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी डॉ. जितेंद्र सिंह के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा किश्तवाड़ में भी 22 नवंबर, 2014 को भी प्रधानमंत्री मोदी की रैली हुई थी।

उधमपुरमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की महारैली से भाजपा की शानदार जीत का आधार बनेगा। प्रदेश के लोग मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री देखना चाहते हैं।

ऐसे में इस रैली में उमड़ने वाला जनसैलाब प्रधानमंत्री को अपना आशीर्वाद देने का आह्वान करेगा। मोदी की रैली से जम्मू संभाग में भाजपा विरोधी दलों की करारी हार तय हो जाएगी। हमने इस रैली को कामयाब बनाने के पूरे प्रबंध किए हैं।

-रविंद्र रैना, प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा

यह भी पढ़ें- Eid in Jammu Kashmir: 'देश में एकता हो खुशहाली हो..', गुलाम नबी-महबूबा मुफ्ती समेत फारूक अब्दुल्ला ने ईद पर दी बधाइयां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.