Move to Jagran APP

Jammu Kashmir: मंगलामुखियों का जोनल पुलिस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन, यातायात भी अवरुद्ध किया

विरोधी गुट द्वारा उन पर हमला करने का आरोप लगाते हुए मंगलामुखियों के एक गुट ने जोनल पुलिस मुख्यालय के बाहर व्यस्त सीपीओ चौक पर प्रदर्शन कर चौक को अवरुद्ध कर दिया।प्रदर्शन के दौरान आइजीपी जम्मू का काफिला अपने कार्यालय में जा रहा था।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Tue, 23 Mar 2021 06:37 PM (IST)Updated: Tue, 23 Mar 2021 06:37 PM (IST)
Jammu Kashmir: मंगलामुखियों का जोनल पुलिस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन, यातायात भी अवरुद्ध किया
मंगलामुखियों के एक गुट ने जोनल पुलिस मुख्यालय के बाहर सीपीओ चौक पर प्रदर्शन कर चौक को अवरुद्ध कर दिया।

जम्मू, जागरण संवाददाता । विरोधी गुट द्वारा उन पर हमला करने का आरोप लगाते हुए मंगलामुखियों के एक गुट ने जोनल पुलिस मुख्यालय के बाहर व्यस्त सीपीओ चौक पर प्रदर्शन कर चौक को अवरुद्ध कर दिया। प्रदर्शन कर रहे मंगलामुखी उन पर हमला करने वाले विरोधी गुट के सदस्यों पर आपराधिक मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे।

loksabha election banner

प्रदर्शन के दौरान आइजीपी जम्मू का काफिला अपने कार्यालय में जा रहा था। मंगलामुखियों ने उनके वाहन को रोक कर नारेबाजी करनी शुरू कर दी। जिसके चलते आइजीपी जम्मू मुकेश सिंह को अपना वाहन छोड़कर पैदल की कार्यालय में जाना पड़ा। इसके बाद मंगलामुखी आइजीपी के वाहन पर चढ़ गए। काफी मशक्कत के बाद एसडीपीओ सिटी सतीश कुमार ने समझा बुझाकर मंगलामुखियों को शांत किया और मार्ग को खुलवाया।

मंगलवार दोपहर चार बजे के करीब एक दर्जन भर मंगलामुखी जोनल पुलिस मुख्यालय के गेट के बाहर एकत्रित हो गए। उन्होंने अपने विरोधी गुट के सदस्यों के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग की। प्रदर्शन में शामिल एक मंगलामुखी ने बताया कि शहर के शहीदी चौक में उनके एक ढेरे की प्रमुख हाजी सायरा ने उनके गुरु रुबिना को आज दोपहर को फोन कर बात करने के लिए ढेरे में बुलाया था। दोनों में आपस में बात हो रही थी कि इस दौरान अचानक से अज्ञात व्यक्ति ने हाॅकी के साथ रुबिना के सिर पर हमला कर दिया।

हमले में रुबिना के सिर के अलावा टांग और बाजू पर भी ताबड़तोड़ वार किए गए। रुबिना के साथ गए मंगलामुखी ने उसकी मरहम पट्टी करवाई। इसके बाद वे जोनल पुलिस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन करने पहुंच गए। करीब आधे घंटे तक व्यस्त चौक के अवरुद्ध होने के बाद पुलिस कर्मी मारपीट की वारदात में घायल हुई रुबिना को मेडिकल जांच के लिए जीएमसी अस्पताल में ले गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.