जम्मू, जेएनएन। कश्मीर में आतंकियों ने आज देर शाम बारामुला में खुली शराब की नई दुकान पर अचानक ग्रेनेड से हमला कर दिया। इस हमले में चार नागरिक घायल हो गए हैं। इस हमले को अंजाम देने के उपरांत आतंकी वहां से भागने में कामयाब रहे। सुरक्षाबलों ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान छेड़ दिया है।

जानकारी के अनुसार, बारामुला के दीवान बाग में आज शाम आतंकियों ने कुछ दिन पहले खुली शराब की दुकान पर अचानक ग्रेनेड से हमला कर दिया। इस हमले में चार नागरिक घायल हो गए हैं। उन्हें इलाज के लिए तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है। जहां इन सभी का उपचार जारी है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ग्रेनेड फेंकने से पहले एक आतंकी शराब खरीदने के बहाने दुकान पर आया था जैसे ही उसने शराब मांगी तो अचानक अपने साथ लाए गए ग्रेनेड से हमला कर दिया। इस हमले में वहां मौजूद चार नागरिक घायल हो गए। इस घटना के उपरांत स्थानीय नागरिक सहित पुलिस और सुरक्षाबल तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गए। पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली गई है। आतंकियों को पकड़ने के लिए अभियान छेड़ दिया गया है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद ली जा रही है ताकि आतंकियों की पहचान कर उन्हें तुरंत पकड़ा जा सके।

इसी बीच अस्पताल में उपचाराधीन एक नागरिक की इलाज के दौरान मौत हो गई है जबकि तीन अन्य का उपचार जारी है। इस ग्रेनेड हमले में मारे गए नागरिक की पहचान राजौरी निवासी रंजीत सिंह पुत्र कृष्ण लाल के रूप में हुई है। तीन अन्य घायलों की पहचान कठुआ निवासी 35 वर्षीय गोवर्धन सिंह पुत्र गजेन्द्र सिंह, राजौरी निवासी 35 वर्षीय गोविंद सिंह पुत्र गुरदेव सिंह और कठुआ निवासी 36 वर्षीय रवि कुमार पुत्र करतार चंद के रूप में हुई है।

Edited By: Vikas Abrol